कानपुर। राखी सावंत बीते महीने दीपक कलाल संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। वहीं अकसर अपने बयानों की वजह से वो सुर्खियों में रहती हैं पर इस बार वो बिना कुछ बोले ही लाइम लाइट में हैं। दरअसल राखी बीते दिनों कुंभ मेला गई थीं जहां लोगों को उनका अलग ही अवतार देखने को मिला। राखी ने कुंभ मेला में ट्रडिशनल लुक अपनाया। इसके अलावा गौर करने वाली बात ये थी कि उनकी शादी दीपक से होते-होते टूट गई फिर उन्होंने किसके नाम का सिंदूर लगाया था। हालांकि राखी ने अब तक इस बात को राज ही रखा है और इस पर कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं इस बात को लेकर लोग अपने-अपने कयास लगाने में जुटे हैं।

तस्वीरें: किसके नाम का सिंदूर और चूड़ा पहन कर कुंभ में पहुंची राखी,कहा 'धुलने आई हूं पाप'

राखी ने अपनी सफाई में कही ये बातें

See Also

उनके माथे पर सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रहा था। वहीं राखी ने इस पर कहा, 'मैं अनमैरिड हूं और अपने पाप धोने कुंभ मेंं आई हूं। प्रयागराज जैसी पावन जगह पर मैं इसलिए ट्रडिशनल लुक में आई हूं। मुझे छोटी सी बात पर भी गुस्सा बहुत जल्दी आ जाती है इसलिए मैं गंगा मां से प्रार्थना करना चाहती हूं कि मुझे गुस्सा न आए। मैं कुंभ के बारे में हमेशा से कहानियां सुनती आई हूं लेकिन यहां आने वाली भीषड़ भीड़ के बारे में जानने के बाद आने की हिम्मत नहीं कर पाती थी। मुझे कुंभ में इस बार पायलट बाबा ने आने का न्योता दिया था तभी मैं यहां आई हूं।' वहीं राखी के साथ टीवी के जाने माने कलाकार सुदेश बेरी भी उनके साथ नजर आए।

तस्वीरें: किसके नाम का सिंदूर और चूड़ा पहन कर कुंभ में पहुंची राखी,कहा 'धुलने आई हूं पाप'

राखी शादी की वजह से थीं चर्चा में

वहीं बीते महीने की बात करें तो राखी दीपक कलाल संग शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी रही थीं। शादी को लेकर राखी और दीपक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे जिसमें दोनों के बीच की बातचीत का लोगों ने खूब मजा लिया। इस किस्से से पहले राखी हैरेसमेंट पीड़ित तनुश्री दत्ता की वजह से लाइम लाइट में आई थीं। दरअसल तनुश्री दत्ता ने सालों पहले खुद के साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में खुलासा करते हुए नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे। वहीं राखी ने इस पर नाना का साथ देते हुए तुनश्री पर ही आरोप लगा दिया और कहा, 'मेरे साथ तनु ने दुष्कर्म किया है'। इन सबके पहले भी अपने कई किस्सों की जवह से वो सुर्खियों में आई हैं जिसकी वजह से फैंस अब उन्हे्ं ड्रामा क्वीन कह कर पुकारते हैं।

तस्वीरें: किसके नाम का सिंदूर और चूड़ा पहन कर कुंभ में पहुंची राखी,कहा 'धुलने आई हूं पाप'

सोनू निगम को गंभीर हालत की वजह से आईसीयू में होना पड़ा भर्ति, सामने आई तस्वीर देख फैंस हुए दुखी

नोरा फतेही बर्थडे: वरुण धवन संग केक काट कर जन्मदिन किया सेलिब्रेट, देखें शानदार तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk