-कर्मचारियों को तीन इंक्रीमेंट का मामला अटका

-डेंटल की डॉ। प्रियंका सिंह मामला भी गरमाया

LUCKNOW: किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में सोमवार को हुई एग्जीक्यूटिव काउंसिल की मीटिंग में कई विभागों में नए एमएससी, बीएससी, डिप्लोमा कोर्सेज को हरी झंडी दे दी। इस दौरान डेंटल की डॉ। प्रियंका सिंह व दो कर्मचारियों को आउट आफ टर्न प्रमोशन के मामले में जमकर बवाल हुआ।

सीटीवीएस मामले पर हंगामा

वीसी प्रो। रविकांत की अध्यक्षता में हुई एग्जीक्यूटिव काउंसिल की बैठक में सोमवार को वीसी और अन्य सदस्यों ने एक दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप किया। दोनों ने ही एक दूसरे से इस्तीफा देने की मांग कर डाली। काफी देर तक हंगामा होता रहा। सीटीवीएस विभाग में एचओडी द्वारा प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दिए जाने का भी मामला छाया रहा। सदस्यों सवाल उठाया कि क्या किसी भी डॉक्टर को ऐसे मामलों में प्रेस कांफ्रेंस का अधिकार है या नहीं। ईसी में 18 मरीजों की मौत के मामले में किसी सदस्य ने चर्चा तक नहीं की।

तीन इंकीमेंट का मामला लटका

ईसी में इं। शैलेंद्र ंिसह और मधुबन तिवारी को एक साथ तीन इंक्रीमेंट के मामले पर भी काफी बवाल। इनका प्रपोजल सीएमएस डॉ। एससी तिवारी ने यह कहते हुए भेजा था कि इन दोनों ने क्वीन मेरी के पीछे की जमीन खाली करवाने में काफी योगदान दिया है। इसलिए इन्हें आउट आफ टर्न एक साथ तीन इंक्रीमेंट दिए जाएं। लेकिन ईसी मेंबर्स ने आपत्ति जताते हुए कहा कि यह जगह ही गलत नियमों के तहत खाली कराई गई। जिसके कारण इस प्रपोजल को रोक दिया गया।

डेंटल में ओरल पैथोलॉजी

डॉ प्रियंका सिंह के अप्वाइंटमेंट के मामले पर काफी हंगामा हुआ। इनके खिलाफ ईसी में शिकायह हुई थी लेकिन पिछली ईसी में इनका रिजल्ट ओपन कर दिया गया। जिस पर मेंबर गिरीश शुक्ला ने आपत्ति जताई कि कैसे बिना जांच के किसी का रिजल्ट ओपन किया जा सकता है। इसको लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। सूत्रों की माने तो इसमें डेंटल के डॉक्टर और रजिस्ट्रार ने काफी बीच बचाव किया जिसके बाद ही अन्य सदस्य शांत हुए।