RANCHI: भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर रविवार को रांची पहुंचे। रविवार को उपराष्ट्रपति राजभवन में ही रात्रि विश्राम करेंगे जिसे लेकर राजधानी रांची में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त करने की हिदायत दी गई है। वहीं राजभवन के सामने भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एयरपोर्ट से राजभवन तक सिक्योरिटी टाइट

सबसे पहले उपराष्ट्रपति रांची एयरपोर्ट से निकलकर सीधे राजभवन पहुंचे। इस दौरान रांची एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक उनकी सुरक्षा में हर तरफ सुरक्षा बल की तैनाती की गई थी। उपराष्ट्रपति का काफिला जब तक राजभवन नहीं पहुंचा तब तक रांची एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक एक तरफ की सड़क को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था।

राजभवन की बढ़ाई गई सुरक्षा

उपराष्ट्रपति के रविवार को राजभवन में रात्रि विश्राम को लेकर राजभवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राजभवन के आसपास की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। रांची एसएसपी ने सभी थानेदारों को निर्देश दिया है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार गश्त करें।

आज जाएंगे जमशेदपुर

रविवार को रांची कॉलेज स्थित सभागार में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद उपराष्ट्रपति रविवार की रात में राजभवन में ही विश्राम करेंगे, जिसके बाद सोमवार की सुबह राजभवन से निकलकर रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर वहां से जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे।