JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के तत्वावधान में चल रहे सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट (प्लेट ग्रुप) रंधीर वर्मा ट्राफी के तहत थर्सडे को क्वार्टर फाइनल के मैचेज खेले गए। चाईबासा में खेले गए एकतरफा मैच में लोहरदगा ने रामगढ़ को हराकर सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं हजारीबाग में खेले गए मैच में हजारीबाग ने रामगढ़ को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं गढ़वा व कोडरमा ने भी सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

आसानी से हराया

बिरसा मुंडा स्टेडियम में टॉस जीतकर लोहरदगा ने फिल्डिंग करने का डिसीजन लिया। पहले बैटिंग करते हुए रामगढ़ की टीम ने फ्भ्.फ् ओवर में सभी विकेट गंवाकर क्0म् रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी लोहरदगा की टीम ने क्भ्.भ् ओवर में एक विकेट के नुकसान पर ही क्क्0 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया। बेहतर परफॉरमेंस के लिए लोहरदगा के तौफिक अब्राहम को मैन ऑफ द मैच सेलेक्ट किया गया।

हजारीबाग ने साहिबगंज को दी मात

हजारीबाग के वेल्स ग्राउंड पर साहिबगंज और हजारीबाग के बीच मैच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए हजारीबाग की टीम ने भ्0 ओवर में म् विकेट के नुकसान पर ख्भ्7 रन बनाए। टीम की ओर से निशांत प्रकाश ने क्0ब् रनों की बेहतर पारी खेली। जवाबी पारी में साहिबगंज की टीम ब्फ्.ख् ओवर में क्म्भ् रन पर ही ढेर हो गई।

गढ़वा ने कोडरमा को हराया

गुमला में खेले गए मैच में गढ़वा ने कोडरमा को क्भ्म् रनों से हराकर सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। पहले बैटिंग करते हुए गढ़वा ने भ्0 ओवर में 7 विकेट पर फ्क्9 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए कोडरमा की टीम फ्भ् ओवर में क्म्फ् रन पर ही पैवेलियन लौट गई।

जामताड़ा की जीत

बोकारो में जामताड़ा और गिरिडीह के बीच खेले गए मैच में जामताड़ा ने क्0 विकेट से मैच जीत लिया। पहले बैटिंग करते हुए गिरिडीह ने ब्ब्.क् ओवर में क्क्म् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए जामताड़ा की टीम ने ख्फ् ओवर में बिना किसी नुकसान के ही क्ख्0 रन बनाकर मैच जीत लिया और सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।