कानपुर। मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभा रही हैं. 13 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विीटर हैंडल पर शेयर भी किया है। मर्दानी 2 रानी की पांच साल पहले आई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। फिल्म को आदित्य पुथरन ने डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म के बैनर में आदित्य चोपड़ा& ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।



प्रमोशन के लिए एंकरिंग
महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर बेस्ड मर्दानी 2 के प्रमोशन के लिए रानी सहित पूरी टीम जोर शोर से लगी हुई है। इसी लिए हाल में रानी ने न्यूज एंकर बनकर फिल्म में उठाये गए मुद्दों पर लोगों से खुलकर बात करने आई थीं। वैसे यशराज की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही इसका विरोध भी शुरू हो गया।

खफा हुआ शहर
दरसल कोटा शहर के कई व्यापारिक व सामाजिक संस्थानों ने इस फिल्म के कंटेंट पर विरोध जताते हुए प्रतिबंध लगाने की मांग की है। इन लोगों का कहना है कि फिल्म में कोटा शहर की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। मर्दानी 2 के ट्रेलर में कोटा को कोचिंग सिटी बताते हुए देशभर से विद्यार्थियों के आने की बात कही गई है, और शहर में महिलाओं के साथ दुरव्यवहार का जिक्र भी आया है। इस वजह से शहर के निवासियों का कहना है कि इससे कोटा का नाम बदनाम होगा। फिल्म की काफी शूटिंग कोटा में ही हुई है। हांलाकि सुनने में आया है कि विवाद के बाद फिल्म से कोटा का नाम हटाया जा सकता है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk