कानपुर। रणवीर-दीपिका की शादी को अब सिर्फ एक ही दिन बचा है और कपल ने अपनी वेडिंग से रिलेटेड एक खास अनाउंसमेंट कर दी है। दरअसल दीप-वीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आने वाले सभी मेहमान गिफ्ट लेकर न आएं। इसके पीछे कपल का एक खास मकसद छिपा है। दीपिका और रणवीर चाहते हैं लोग जिन पैसों से उनकी शादी के लिए गिफ्ट लेंगे उन्हें चैरिटी में दे दिया जाए जिससे किसी का भला हो जाए। दोनों चाहते हैं कि जिस रकम से उनके गिफ्ट लिए जाने हैं वो पैसे उन्हीं के चैरिटी संस्थान को दान कर दिए जाएं।

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर ने की नई अनाउंसमेंट,इस वजह से गिफ्ट लेकर न आएं मेहमान

जोरों पर हैं रिसेप्शन की तैयारियां, बदली डेट

See Also

मालूम हो कि 14 नवंबर को दीप-वीर शादी के बंधन में बंधने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसकी तैयारियां उन्होंने पहले से ही शुरु कर दी है। 28 नवंबर को मुंबई में होने वाले दीप-वीर रिसेप्शन के बारे में मिड डे ने एक करीबी सोर्स के मुताबिक लिखा, 'दोनों नाॅन फिल्मी बैग्राउंड से हैं इसलिए ये कपल चाहता है कि उनकी शादी किसी का सर्कस न बन जाए। वैसे बैंगुलूरू और मुंबई के रिसेप्शन की जो भी बातें सामने आ रही हैं उसकी तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। हालांकि दूल्हा-दुल्हन ने गेस्ट्स को गिफ्ट न देने के लिए कहा है। फिर भी अगर वो गिफ्ट देना चाहें तो उनके चैरिटी संस्थान को डोनेट कर सकते हैं। इस धनराशी से डीप्रेशन से जूझ रहे लोगों की मदद होगी।' मालूम हो कि पहले इनका रिसेप्शन 1 दिसंबर को होने वाला था।

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर ने की नई अनाउंसमेंट,इस वजह से गिफ्ट लेकर न आएं मेहमान

शादी से पहले वेडिंग वेन्यू की वायरल तस्वीरें

अब जब इस ग्रैंड वेडिंग को सिर्फ एक ही दिन बाकी है तो सोशल मीडिया पर कहीं वेडिंग वेन्यू तो कहीं उनके एयरपोर्ट की पिक्चर्स वायरल हो रही हैं। हालांकि इस कपल ने अपने आॅफिशिल अकाउंट से इटली जाने के बाद से अब तक कोई तस्वीर फैंस से साझा नहीं की है। अब लगता है कि इटली से शादी के बाद ही इनकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिलेगी। मालूम हो कि कहा जा रहा है दीपिका अपनी शादी में करीब 1 करोड़ की ज्वैलरी पहनेंगी तो 20 लाख का मंगलसूत्र।

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर ने की नई अनाउंसमेंट,इस वजह से गिफ्ट लेकर न आएं मेहमान

दीपिका-रणवीर ही नहीं इन बाॅलीवुड एक्ट्रेस ने भी साथी कलाकरों संग रचाया ब्याह

तस्वीरें : शादी के 2 दिन पहले रणवीर ने यहां की धमाकेदार एंट्री, दीपिका से इशारों में कहा, 'मेहंदी लगा के रखना'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk