कानपुर। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों एक्टर्स और दंपति 14 नवम्बर को अपनी शादी के एक साल पूरा होने पर पहले तो साउथ के वैंकटेश्वर भगवान के मंदिर में आशिर्वाद लेने पहुंचे। इसके बाद दोनों पंजाब के गोल्ड टेंपल पर भी मथ्था टेकते नजर आए। इस बात की जानकारी दोनों स्टार्स ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। जहां एक ओर साउथ इंडियन टेंपल के लिए दीपिका ने रेड साड़ी पहनी, वहीं रणवीर ने रेड शाॅल ओढ़ रखी थी। वहीं गोल्डन टेंपल में दोनों एक्टर्स रेड कलर का कुर्ता-पाजाम और सलवार-सूट में नजर आए। गौर करने वाली बात थी कि दोनोंं ही तस्वीरों में दीपिका-रणवीर न्यूली मैरेड नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि दोनों के परिवार भी इस दौरान साथ ही रहे।

रणवीर पत्नी दीपिका का हाथ पकड़ पहुंचे गोल्डन टेंपल,शादी को पूरे हुए एक साल

गोल्डन टेंपल में पूरा परिवार माथा टेकने पहुंचा

दीपिका ने गोल्डन टेंपल से अपनी और पति रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कपल गुरूद्वारे को देखता नजर आ रहा है। इस दौरान रणवीर ने अपने सिर को एक कपड़े के टुकड़े से ढका हुआ था। वहीं दीपिका ने लाल रंग के दुप्पटा अपने सिर पर रखा था। दोनों इस दौरान देखने में बिल्कुल न्यूली मैरिड लग रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'हम अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं इसलिए हरमिंदर साहेब का आशिर्वाद ले रहे हैं। थैंकयू तुम्हारे प्यार, प्रार्थना और गुड विशेज के लिए।' वहीं रणवीर ने इस पोस्ट पर पंजाबी में कुछ लिखा है।

रणवीर पत्नी दीपिका का हाथ पकड़ पहुंचे गोल्डन टेंपल,शादी को पूरे हुए एक साल

रणवीर-दीपिका की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, कपल ने एक-दूसरे को प्यार भरे अंदाज में किया विश

इन फिल्मों में रणवीर-दीपिका आएंगी नजर

वहीं दोनों एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल वो मंदिर और गुरूद्वारे में ही नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों की अपकमिंग फिल्म जिसमें कपल एक साछ नजर आएगा वो 83 है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नि के किरदार में। इसके अलावा एक दूसरी मूवी में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाते नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम छपाक होगी। कहा जा रहा है कि ये मूवी एसिड अटैक स्रवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित होगी।

रणवीर पत्नी दीपिका का हाथ पकड़ पहुंचे गोल्डन टेंपल,शादी को पूरे हुए एक साल

दीपिका दिखीं रेड हाॅट, तो पति रणवीर हुए एक्साइटेड

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk