कानपुर। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते साल इटली में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर गए और फिर अपनी प्रोफेशल लाइफ में व्यस्त हो गए। कपल ने शादी के बाद साथ में ज्यादा वक्त बिताने के बजाए अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का सम्मान किया और काम पर लौट गए। फिलहाल आज ये कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।


रणवीर ने दीपिका को दी फर्स्ट एनिवर्सरी विश

रणवीर सिंह ने अपने साथ पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों ने रेड आउटफिट्स पहने हैं और दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं। कपल के पीछे एक मंदिर नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देख कर कहा जा सकता है कि दोनों एक्टर्स मंदिर में भगवान का आशिर्वाद लेने गए थे। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रणवीर ने कैप्शन लिखा, 'हमारी शादी की पहली सालगिरह, सच में ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं। तुमको दिल से थैंकयू इस प्यार के लिए।' इतना लिख कर रणवीर ने दीपिका को पोस्ट पर टैग कर दिया। सेम फोटो दीपिका ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, 'जैसा कि हम अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं, इसलिए भगवान वैंकटेश्वर का आशिर्वाद ले रहे हैं। तुम्हें भी थैंकयू ढेर सारे प्यार, प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए।'


दीपिका दिखीं रेड हाॅट, तो पति रणवीर हुए एक्साइटेड


दीपिका-रणवीर की आने वाली फिल्में
वहीं दीपिका-रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस वक्त अपनी फिल्म छपाक में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं। वहीं रणवीर सिंह की झोली में इस वक्त कई फिल्में हैं। एक्टर इस वक्त 83 के काम में लगे हुए हैं। मालूम हो इस फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका भी होंगी और मूवी में कपिल देव बने रणवीर की बीवी का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म भारत के क्रिकेट में पहला वर्ल्ड-कप घर लाने के इतिहास को दोहराएगी। वहीं इसमें इनके अलावा कई और हीरो भी नजर आएंगे जैसे पंजाबी सिंगर हार्डी संधू और अंगद बेदी। इसके अलावा रणवीर सूर्यवंशी में भी एक छोटा सा रोल निभाएंगे।

भंसाली की अगली फिल्म में रणवीर बनेंगे 'बैजू बावरा', फिर साथ होंगी दीपिका

 

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk