नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने गुरुवार को घोषणा की कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' को इस साल 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। एक साल से अधिक की देरी के बाद, रणवीर सिंह की फिल्म '83' को आखिरकार एक नई रिलीज डेट मिल गई है। 'पद्मावत &यअभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ यह खबर शेयर की। जिसमें लिखा था," 4 जून, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में !!!! "

रणवीर बने हैं कपिल देव
रणवीर इस फिल्म में महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे जिन्होंने 1983 में भारत को पहला क्रिकेट विश्व कप जितवाया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में हैं। मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म का सह-निर्माण किया जा रहा है। कबीर खान द्वारा अभिनीत, यह फिल्म मूल रूप से पिछले साल 10 अप्रैल को रिलीज होनी थी।

ब्रिटेन में लाॅकडाउन के चलते टली फिल्म
ट्रेड सर्कल्स के बीच चर्चा है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और निर्देशक कबीर खान ने ब्रिटेन में स्थिति में सुधार होने तक इसकी रिलीज को रोकने का फैसला किया है। सूत्र के मुताबिक, “1983 का प्रूडेंशियल कप इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित किया गया था। ऐसे में फिल्म निर्माताओं को ब्रिटेन में भारतीय प्रवासी की प्रतिक्रिया का भी ख्याल रखना है। इसके अतिरिक्त, वे इस फिल्म को करीब 80 से 100 देशों में व्यापक रूप से रिलीज की योजना बना रहे जहाँ क्रिकेट काफी लोकप्रिय है। यूके में लॉकडाउन और कई देशों में महामारी के तहत घूमने के साथ, टीम ने फिल्म की रिलीज को जून तक टालने का फैसला किया है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk