कानपुर। बीते दिन दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' का फर्स्ट लुक जारी हुआ था। दीपिका के इस फर्स्ट लुक को देखने के बाद रणवीर चौंक गए। रणवीर ने दीपिका की उस तस्वीर पर जो रिएक्शन दिया वो हर वाइफ अपने पति से चाहती है। दरअसल रणवीर ने दीपिका को एसिड अटैक सर्वाइवर के रूप में देख कर पत्नी के फर्स्ट लुक में कमेंट लिखा, 'आश्चर्य... क्या बेहतरीन काम है। आप पर प्राउड है बेबी, लव यू। जाओ जीत लो।' वहीं रणवीर सिंह ने अपने इस कमेंट से दीपिका का हौसला बढ़ाया तो बाकी के सेलेब्स भी दीपिका की इस तस्वीर को देख कर अपने-अपने रिएक्शन देने में व्यस्त हैं।

रणवीर सिंह पत्नी दीपका की तस्वीर देख चौंके,इन सेलेब्स ने भी दिया ये रिएक्शन

इन सेलेब्स ने भी दिया ये रिएक्शन

See Also

वहीं दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक वाली तस्वीर देख कर न सिर्फ रणवीर सिंह बल्कि बाकी के कई सेलेब्स ने भी अपने-अपने तरीके से दीपिका के इस लुक की तारीफ की है। जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा, अनबिलेवेबल' तो ईशा गुप्ता ने कहा, 'वाउ' और दिल का इमोजी पोस्ट किया। वहीं विकी कौशल ने भी अपनी 'भाभी' को तीन दिल के इमोजी सेंड किए। मालूम हो विकी कौशल ने एक अवाॅर्ड फंक्शन के दौरान दीपिका को स्टेज पर भाभी कह कर पुकारा था।

रणवीर सिंह पत्नी दीपका की तस्वीर देख चौंके,इन सेलेब्स ने भी दिया ये रिएक्शन

इन फिल्मों में दिखेंगे दीप-वीर

वहीं वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर ही अच्छे से ध्यान दे रहे हैं। णवीर सिंह की इस साल पहली फिल्म 'गली ब्वाॅय' रिलीज हो कर थियेटर्स से उतर भी चुकी है। हालांकि इस फिल्म ने रणवीर सिंह को बाॅलीवुड में एक नया मुकाम दिया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो है '83'। '83' की स्टोरी भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के सफर को दर्शाएगी। फिल्म में रणवीर कपिल देव का रोल निभाते दिखेंगे। वहीं कुछ बड़े स्टार्स उस दौर के नामी क्रिकेटर्स की भूमिका निभाने को बिल्कुल तैयार हैं। मालूम हो दीपिका अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग आज से ही शुरु कर चुकी हैं जिसके अगले साल रिलीज होने की तैयारी है।

रणवीर सिंह पत्नी दीपका की तस्वीर देख चौंके,इन सेलेब्स ने भी दिया ये रिएक्शन

फर्स्ट लुक: दीपिका पादुकोण 'छपाक' में दिखीं एसिट अटैक सर्वाइवर बनीं, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

रणवीर सिंह ने बताया किसने बनाया बेहतरीन एक्टर, कहा 'नहीं सोचा था कि बुरा बनना अच्छा साबित होगा'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk