Ranveer Singh Talks On Deepika Padukone 

दीपिका के डिप्रेशन को लेकर बेफिक्र थे रणवीर 

रणवीर बहुत पहले इस बात का मन बना चुके थे कि दीपिका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करेंगे और वही लड़की उनके जीवन में आएगी.

काफी समय पहले दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक समय था जब वो गहरे डिप्रेशन में चली
गई थीं, लेकिन फिर उन्होंने अपने को संभाला और करियर में आगे बढऩे के लिए खुद को मजबूत किया. 

इसको लेकर जब रणवीर सिंह से एक इंटरव्यू में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, जब दीपिका को डिप्रेशन था तब उन्हें उनके रिश्ते को लेकर कोई चिंता नहीं थी, क्योंकि वह बहुत पहले इस बात का मन बना चुके थे कि दीपिका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करेंगे और वही लड़की उनके जीवन में आएगी.

इसके चलते उन्हें दीपिका के डिप्रेशन में होने की बात से कोई दिक्कत नहीं हुई. कोई बड़ी बात नहीं उन्होंने आगे कहा कि, जिसे भी डिप्रेशन हुआ है, उसे खुद से ही इससे बाहर निकलना होगा. 

दीपिका के डिप्रेशन में होना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि मैं जानता था कि वे ही मेरे लिए बनी है, जिसके चलते मैं अपने रिश्ते को लेकर बेफिक्र था. फिल्मों की बात करें तो रणवीर की फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. वहीं, दीपिका फिल्म छपाक में नजर आएंगी.

KANPUR: काफी समय पहले दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक समय था जब वो गहरे डिप्रेशन में चली गई थीं, लेकिन फिर उन्होंने अपने को संभाला और करियर में आगे बढऩे के लिए खुद को मजबूत किया।  इसको लेकर जब रणवीर सिंह से एक इंटरव्यू में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, जब दीपिका को डिप्रेशन था तब उन्हें उनके रिश्ते को लेकर कोई चिंता नहीं थी, क्योंकि वह बहुत पहले इस बात का मन बना चुके थे कि दीपिका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करेंगे और वही लड़की उनके जीवन में आएगी।

इसके चलते उन्हें दीपिका के डिप्रेशन में होने की बात से कोई दिक्कत नहीं हुई. कोई बड़ी बात नहीं उन्होंने आगे कहा कि, जिसे भी डिप्रेशन हुआ है, उसे खुद से ही इससे बाहर निकलना होगा। दीपिका के डिप्रेशन में होना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि मैं जानता था कि वे ही मेरे लिए बनी है, जिसके चलते मैं अपने रिश्ते को लेकर बेफिक्र था। फिल्मों की बात करें तो रणवीर की फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. वहीं, दीपिका फिल्म छपाक में नजर आएंगी।

See Also

दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद नहीं बदला अपना सरनेम!

पति रणवीर सिंह के साथ '83' में दीपिका ने काम करने से क्यों किया मना, वजह है चौंकाने वाली

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk