कानपुर। रणवीर सिंह शादी के बाद से पत्नी दीपिका के साथ कोजी होने और रोमांस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं बीते दिन से रणवीर और दीपिका की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणवीर की पत्नी दीपिका और साली अनीशा के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। सोशल मीडिया पर तीनों का ये बेहतरीन बाॅन्ड खूब वायरल हो रहा है। वैसे भी ये कपल बाॅलीवुड का फेवरेट कपल है और इनको साथ में देख कर फैंस खुद को 'परफेक्ट कपल' कहने पर भी रोक नहीं पा रहे हैं। वहीं कपल हाल ही में एक शादी में गया था जहां इनकी कई तस्वीरें और वीडियोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी।

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका संग हुए कोजी,तस्वीर में साली संग भी दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

दीपिका ने तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

See Also

दीपिका ने ये फीलिंगफुल तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और उस पर कैप्शन दिया है, 'कडल्स और स्नगल्स... बीच में आ गए।' दीपिका ने शादी के बाद से अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में शानदार बैलेंस बना कर रखा है। दीपिका पति रणवीर के साथ भी आउटिंग करती रहती हैं। वहीं दूसरी ओर वो अपनी फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं। दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर बेस्ड होगी। मालूम हो फिल्म का पहला पोस्टर जारी होते ही इंटरनेट पर दीपिका के फर्स्ट लुक ने सबको चौंका के रख दिया था। इसमें उनके पति रणवीर भी शामिल हैं।

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका संग हुए कोजी,तस्वीर में साली संग भी दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

तस्वीरें: ये किसकी शादी में पहुंचे दीपिका-रणवीर, सैंडल लेकर बीवी के पीछे चलते आए नजर

पति रणवीर को छोड़ ये किसे दीपिका खुलेआम कर रहीं किस, लोग शोर मचाते रहे पर वो जारी रहे

इन फिल्मों की भी कर रहे तैयारी

दीपिका पादुकोण जहां एक ओर इन दिनों 'छपाक' की शूटिंग के लिए दिल्ली में व्यस्त हैं। वहीं रणवीर सिंह भी अपनी अपकमिंग फिल्म '83' के लिए क्रिकेट ट्रेनिंग ले रहे हैं। दरअसल '83' फिल्म 1983 में भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कपल के जीतने की कहानी दिखाएगी। वहीं ट्रेनिंग खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने की उम्मीद है। फिल्म की रिलीज की बात करें तो बता दें कि ये अगले साल 2020 में आने वाली है। वहीं दीपिका की अभी 'छपाक' के अलावा और किसी फिल्म को साइन करने की कोई खबर नहीं है। इतने सारे काम के चलते भी दीपिका-रणवीर एक-दूसरे के लिए क्वालिटी टाइम निकाल ही लेते हैं।

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका संग हुए कोजी,तस्वीर में साली संग भी दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk