VARANASI : बुधवार शाम लंका के करमाजीपुर में करौंदी की तीन लड़कियों संग एक शराबी के छेड़खानी किये जाने के मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज लोगों ने करमाजीतपुर में जाम लगाया। लगभग ढाई बजे शुरू हुआ जाम चार बजे तक चला। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर पकड़ने का आश्वासन दिया तब जाकर चक्काजाम खत्म हुआ।

रॉकेट बन गया गुब्बारे का सिलिंडर

VARANASI : गुरुवार की शाम लंका एरिया के नगवा इलाके में ट्रॉली पर गुब्बारे का सिलिंडर अचानक तेज ब्लास्ट के साथ फटा और उछलकर लगभग 25 फुट ऊपर जाने के बाद नीचे आ गिरा। गुब्बारा विक्रेता संतोष देर शाम ट्रॉली पर गुब्बारे का सिलिंडर लादकर जा रहा था। इस बीच सिलिंडर की तलहटी में तेज धमाका हुआ और सिलिंडर काफी ऊंचे जाने के बाद नीचे आ गिरा। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ और गुब्बारा विक्रेता मौके से भाग निकला। मौके पर सीओ भेलूपुर और एसओ लंका ने पहुंच पड़ताल की।

जिंदा भाई को मृत बता हड़प ली जमीन!

VARANASI : लंका पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर दो बहनों के खिलाफ फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया है। लंका करमाजीतपुर के श्री प्रसाद ने कोर्ट में अप्लीकेशन दी थी कि उनके चचेरे भाई रमेश को उनकी सगी बहन और एक चचेरी बहन ने मृत घोषित कराकर उनकी जमीन हड़प ली जबकि रमेश जिंदा हैं। जिसके बाद कोर्ट ने लंका पुलिस को क्भ्म् (फ्) के तहत मुकदमा कायम करने का आदेश दिया।