-अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

बरेली:

बारादरी थाना क्षेत्र में एक लव जिहाद का मामला थर्सडे को थाने पहुंचा। मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर दलित किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाया लिया और उसके बाद रेप कर अश्लील क्लीपिंग बना ली। इसके बाद उसे ब्लैमेल करना शुरू कर दिया।

ऑटो ड्राइवर है आरोपी

बारादरी के संजयनगर निवासी एक किशोरी ब्यूटी पार्लर पर काम करती है। किशोरी ने बताया कि वह डेली ऑटो से पार्लर पर जाती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक ऑटो ड्राइवर से हुई। ऑटो ड्राइवर ने बताया कि उसका नाम अमन है, आरोपी हाथ में कलावा और कड़ा भी पहना था। किशोरी को लेकर एक बार मंदिर भी गया। जिससे किशोरी आरोपी पर भरोसा करने लगी। आरोपी ने इसी दौरान झांसा देकर रेप किया और क्लीपिंग बना ली। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। किशोरी को एक दिन जब उसके दोस्त से पता चला कि वो अमन नही बल्कि खालिद है तो इस बात का खुलासा हुआ। इसके बाद किशोरी ने उससे मिलना बंद कर दिया। इस पर युवक ने अश्लील क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मां के साथ बारादरी थाना पहुंची किशोरी ने बताया कि आरोपी की 4 अगस्त को शादी है। किशोरी नहीं चाहती है कि किसी दूसरी लड़की की जिंदगी बर्बाद हो। इसीलिए वह आरोपी पर कार्रवाई चाहती है। मामले की जानकारी लगते ही हिन्दू संगठन भी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

-==================

बारादरी थाने में पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी खालिद के खिलाफ के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है, आरोपी फरार है।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी