-जाफरपुर गांव में थर्सडे रात किशोरी से गांव के युवक ने घर में घुसकर किया रेप

-शोर सुनकर परिजनों ने मौके पर ही आरोपी को दबोचकर पुलिस को सौंपा

शीशगढ़: थाना क्षेत्र के गांव जाफरपुर में थर्सडे रात घर में घुसकर किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप किया। किशोरी की चीख पुकार सुनकर परिवार वाले जाग गए और उन्होंने दरिन्दे को पकड़कर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। शीशगढ़ पुलिस ने फ्राइडे शाम आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ पहुंचे गांव

शीशगढ़ के गांव जाफरपुर निवासी किशोरी का आरोप है कि वह थर्सडे रात घर के कमरे में अकेली सो रही थी। परिजन दूसरे कमरे पर सो रहे थे। रात 12 बजे गांव का फहीम पुत्र सद्दीक दीवार फांदकर घर में घुस आया तथा मुंह मे कपड़ा ठूंसकर उसके साथ रेप किया। चीख पुकार की आवाज सुनकर बराबर के कमरे मे सो रहे उसके माता-पिता जाग गये, उन्होंने आरोपी युवक को मौके पर पकड़कर पिटाई कर दी। जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। रेप की सूचना पर सीओ प्रमोद कुमार यादव ने जाफरपुर गांव का दौरा किया।

एक लाख में फैसले का दबाव

पीडि़त किशोरी की मां का आरोप है कि दरिंदे ने पुत्री की अस्मत का सौदा करना चाहा। इसके लिए एक लाख रुपए दिये जाने का दबाव बनाता रहा, लेकिन किशोरी की मां इसके लिए तैयार नहीं हुई। पीडि़त किशोरी व उसकी मां मुकदमा दर्ज कराने के लिए दोपहर तक थाने के गेट पर ही जमीं रही। आरोपी युवक को पुलिस ने रात में ही हिरासत में ले लिया था, लेकिन मुकदमा फ्राइडे शाम को दर्ज किया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच कराई जा रही है

सुरेन्द्र सिंह पंवार

इंस्पेक्टर

थाना शीशगढ़