-आचार संहिता लागू होते ही नए कार्यो पर लगी रोक

-शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं की जानी प्रोग्रेस

Meerut। प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू होते ही बिजली के नए कामों पर ग्रहण लग गया। हालांकि चल रही योजनाओं के अधिकांश निपटा भी लिए गए। बिजली की योजनाओं और पावर सप्लाई की प्रोग्रेस जानने के लिए पीवीवीएनएल एमडी अभिषेक प्रकाश सिंह ने शुक्रवार को पश्चिमांचल के अफसरों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में एमडी ने 24 घंटे सप्लाई को लेकर आ रही परेशानियों के बारे में अफसरों से पूछा।

नए कामों पर रोक

बैठक में एमडी ने अफसरों से विजन-2016 के अंतर्गत बन रहे बिजली घरों के प्रोग्रेस पूछी। एमडी ने कार्यो में शिथिलता बरतने को लेकर कार्यदायी संस्थाओं को जमकर फटकार लगाई। एमडी ने कहा आचार संहिता के दौरान किसी भी तरह के नए काम नहीं किए जाएंगे।

योजनाओं का पूछा हाल

सभी जनपदों से आए चीफ इंजीनियर्स और सुप्रीटेंडेंट इंजीनियर्स से एमडी ने आईपीडीएस और डीडीयूजीजेवाई व आरएपीडीआरपी योजनाओं का भी स्टेटस पूछा। एमडी ने कहा कि शहर और ग्रामीण अंचलों में बिजली की बेहतर सप्लाई उपलब्ध कराने को लेकर चलाई जा रही महत्वपूर्ण योजनाओं में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। इस मौके पर डायरेक्टर टेक्निकल अनिल कुमार, चीफ इंजीनियर जोन पंकज कुमार, आईपी गुप्ता, एसई आरके राणा, वीएन सिंह व योगेश कुमार आदि मौजूद रहे।