फतेहपुर के भूसा व्यापारी का मुंडेरा इलाके में दबाया था गला, इलाज के दौरान हुई मौत

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: मुंडेरा इलाके में एक माह पहले हुई भूसा व्यापारी के हत्या के एक माह बाद धूमनगंज थाने में केस दर्ज हुआ है। फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष निवासी विरेन्द्र नामक युवक की हत्या हुई थी। केस एसएसपी के आदेश पर पिता लल्लूराम की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया। मामले में जाकिर, कल्लू, उमेश व लवकुश को नामजद किया गया है।

भूसा लेकर आया था मुंडेरा

फतेहपुर जनपद के थाना सुल्तानपुर घोष के शोहदमऊ निवासी लल्लूराम पुत्र रामनाथ मजदूरी करते हैं। उनके चार बेटों में विरेन्द्र दूसरे नम्बर का बेटा था। एक माह पूर्व वह भूसा लादकर मुंडेरा बाजार आया था। यहां सैनी थाना क्षेत्र के कोरियों गांव के जाकिर, कल्लू, लवकुश व उमेश से उसकी बहस हुई तो इन लोगों ने उसका गला दबा दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई।

गंभीर हाल में ले गया गांव

उसके साथ मौजूद चालक सुरेश निवासी शोहदमऊ उसे लेकर गांव पहुंचा। परिजनों ने उसे गांव की सीएचसी में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता स्थानीय थाने में तहरीर देने गए तो पुलिस ने कहा कि घटनास्थल धूमनगंज थाना क्षेत्र में है तो केस वहीं दर्ज होगा। धूमनगंज थाने में भी सुनवाई नहीं हुई तो पिता एसएसपी नितिन तिवारी से मिले। एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज किया गया है।

उच्चाधिकारियों के आदेश पर जाकिर, कल्लू, उमेश व लवकुश को नामजद करते हुए केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

संदीप मिश्रा, इंस्पेक्टर, धूमनगंज