इंटेलीजेंस में डिप्टी एसपी के डॉक्टर पति ने की आत्महत्या

- बीते 31 जुलाई को बलरामपुर हॉस्पिटल से रिटायर हुए थे डॉ। आरके शर्मा

- छह अगस्त को ही साथी डॉक्टर्स ने दी थी फेयरवेल पार्टी

- पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच, सुसाइड के कारणों का नहीं चला पता

LUCKNOW (10 Aug): बलरामपुर हॉस्पिटल बीते फ्क् जुलाई को रिटायर हुए डॉक्टर आरके शर्मा ने संडे को फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना इंदिरानगर की है। उनकी वाइफ लखनऊ में इंटीलेंस हेडक्वॉर्टर में डिप्टी एसपी की पोस्ट पर तैनात हैं। पुलिस इस आत्महत्या के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।

पारिवारिक कलह से थे दुखी

जानकारी के अनुसार इंदिरानगर के ब्लॉक सी में रहने वाले रिटायर्ड डॉक्टर आरके शर्मा ने सुबह क्क् बजे घर के अंदर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के समय उनकी वाइफ शैलबाला शर्मा भी घर पर ही मौजूद थीं। घटना की जानकारी होने के बाद वह अपने पति को पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर गयीं जहां मामला सुसाइड का होने के कारण उन्हें बलरामपुर हॉस्पिटल भेज दिया गया। शैलबाला अपने पति को लेकर बलरामपुर हॉस्पिटल पहुंची तो उनके पति की डेथ हो चुकी थी। पुलिस ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया तो उसमें भी कॉज ऑफ डेथ हैंगिंग ही आयी। हालांकि, इस मामले में न तो शैलबाला शर्मा कुछ बता रही हैं और न ही पुलिस को फर्दर जानकारी मिल पायी है। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला पारिवारिक कलह का है।

मर्चेट नेवी में है बेटा

डॉ। आरके शर्मा के दो बेटे हैं। एक सिद्धार्थ जो मर्चेट नेवी में है और दूसरे का नाम ध्रुव है। वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट जॉब करता है। वाइफ शैलबाला पीपीएस अधिकारी हैं और इंटेलीजेंस हेडक्वॉर्टर में डिप्टी एसपी की पोस्ट पर वर्ष ख्0क्0 से तैनात हैं। घटना के बाद से ही शैलबाला शर्मा गुमशुम हैं। वह किसी से बात नहीं कर रही हैं। वह किसी बात का जवाब भी नहीं दे पा रही हैं।

बॉक्स बॉक्स

म् अगस्त को डॉक्टर्स ने दी थी फेयरवेल पार्टी

फ्क् जुलाई को रिटायर होने वाले आरके शर्मा को उनके साथियों ने म् अगस्त को फेयरवेल पार्टी थी। सोर्सेज की मानें तो उस दिन भी वह अपने खास दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए भावुक हो गये थे। मगर किसी को भी यह नहीं पता था कि उनका यह दोस्त कुछ दिनों बाद ही इस दुनिया को छोड़कर चला जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही बलरामपुर हॉस्पिटल में डॉक्टर्स एकत्रित होने लगे।