Meerut। केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय मेरठ द्वारा विचार मंचन और राष्ट्रीय प्राथमिकताओं के संबंध में बैंकों के टास्क परफॉर्मेस की समीक्षा के लिए रविवार को बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्रीय कार्यालय के क्षेत्राधिकार में आने वाली शाखाओं के प्रत्येक स्तर को समाहित किया गया। बैठक में केनरा बैंक जोनल ऑफिस दिल्ली से आए डिप्टी जनरल मैनेजर विक्रम दुग्गल, रीजनल ऑफिस के असिस्टेंट जनरल मैनेजर आर देवराज और सभी ब्रांच मैनेजर्स ने पब्लिक सेक्टर के बैंकों में सुधार पर विस्तृत चर्चा की।

बैंकिंग क्षेत्र की चुनौतियों पर चर्चा

डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल सर्विसेज मिनिस्ट्री ऑफ फाइनेंस भारत सरकार के निर्देशानुसार सरकारी क्षेत्र के यूको बैंक ने ब्रांच लेवल तक किएशन ऑफ आईडिया और कंसल्टेशन के लिए अभियान के तहत अपने जोन के अधीन सभी शाखा प्रमुखों की बैठक का आयोजन रविवार को गढ़ रोड स्थित एक होटल में किया। बैठक का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीयता प्राथमिकता के साथ बैंकों को जोड़ना तथा शाखा स्तर तक बैंकरों की सहभागिता का भाव जगाना था। इस बैठक को सफल बनाने के लिए बैंक के हेड ऑफिस से जनरल मैनेजर अरूण गुप्ता उपरस्थित रहे।

डिजिटल सेवाओं पर रखे विचार

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय मेरठ द्वारा रविवार को को लालकुर्ती स्थित एक होटल में सभी ब्रांच मैनेजर्स की बैठक आयोजित की गई। जिसमें शाखाओं के प्रदर्शन को समझने के लिए विचार-विमर्श किया गया। इस मौके पर बैंक को ग्राहकों के लिए अधिक जवाबदेह बनाकर डिजिटल सेवाओं कि पहुंच बढ़ाकर जीवन सुधार में वृद्धि के विभिन्न विचार और मत प्रस्तुत किए गए। इस अवसर पर फील्ड हेड बीएन सिंह, सब एरिया हेड सुनील त्यागी, असिस्टेंट जनरल मैनेजर पीके अवस्थी और जनरल मैनेजर ऑफिस लखनऊ से अमरेश ओझा ने शाखाओं का मार्गदर्शन किया।