आगरा। रोडवेज ने अपने सभी ड्राइवर, कंडक्टर और सभी कर्मचारियों को महामारी के समय पूर्ण समर्पण से कार्य करने व नैतिक स्तर बनाए रखने के लिए सभी को प्रोत्साहन धनराशि देगा। इस बारे में यूपीएसआरटीसी के एमडी राज शेखर के पत्र भेजकर जानकारी दी है। उन्होंने कार्य की सरहाना करते हुए सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इसमें डिपो स्टाफ, आरएम, एसएम, एआरएम व अन्य फील्ड अधिकारियों के कार्य की प्रशंसा की है। सभी सम्मानित करने का फैसला लिया है। सभी ने जिला प्रशासन के अनुरोध पर तत्काल सहायता उपलब्ध कराई।

किसको कितनी धनराशि

अनुबंधित ड्राइवर, कंडक्टर को उन कार्य दिवसों के लिए दुगनी राशि प्राप्त होगी। नियमित ड्राइवर और कंडक्टर को 250 रुपये प्रतिदिन, पर्यवेक्षक, लिपिक कर्मचारी को 500 रुपये प्रतिदिन, फील्ड अधिकारी को 1000 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से मुहैया कराए जाएंगे।

ड्यूटी पर नहीं आए, अब पैसे की बात आयी तो क्रॉस पर कर गए हस्ताक्षर

आगरा फोर्ट पर लॉक-डाउन में कुछ कर्मचारी एक दिन भी ड्यूटी करने नहीं आए, पिछले दिनों वरिष्ठ केन्द्र प्रभारी संजीव शर्मा द्वारा रजिस्टर को चेक किया तो कई लोग गैरहाजिर मिले, इस पर प्रभारी द्वारा गैरहाजिर रहे कर्मचारियों के सम्मुख क्रॉस का निशान लगा दिया। जब शासन से प्रोत्साहन राशि मिलने की सूचना मिली, तो कुछ कर्मचारी रजिस्टर में क्रॉस के सामने अपने हस्ताक्षर कर दिए, जो लॉक-डाउन के दौरान गैरहाजिर रहे। ऐसे में जिन कर्मचारियों ने लॉक-डाउन में ड्यूटी की। उनका मनोबल कम हुआ है। इस बारे में स्टेशन प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ऐसे कृत्य को गलत ठहराया है।