मुंबई। रिचा चड्ढा और अली फजल एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं, हालांकि फिल्मों की व्यस्तता के चलते वो एक-दूसरे से काफी वक्त तक मिल नहीं पाते हैं। इन दिनों अली लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' की शूटिंग कर रहे हैं। लिहाजा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले रिचा लंदन में उनसे मिलने गई थीं, ताकि दोनों साथ वक्त बिता सकें।

वीडियो कॉल से मिटाते हैं दूरियां
रिचा की मानें तो इस लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में एक-दूसरे के संपर्क में रहने के लिए वो दोनों एक-दूसरे को वीडियो कॉल कर लेते हैं। वह बताती हैं, 'मेरी लाइफ के असली हीरो तो अली ही हैं। अभी हम शादी को लेकर कुछ सोच नहीं रहे हैं। थोड़ा वक्त लेकर ही शादी करेंगे। काम इतना ज्यादा है कि अगर हम शादी करने के बारे में सोचें भी तो वह प्रोडक्शन के जॉब की तरह हो जाएगा।

रिचा चड्ढा बोलीं,मेरी जिंदगी के असली हीरो हैं अली फजल,वीडियो कॉल करके हम मिटाते हैं दूरियां

शादी करने के लिए भी नहीं है वक्त
मैं उनसे शादी की तारीख अगर पूछूंगी तो वह कहेंगे कि अगले साल अप्रैल में चार दिन खाली हैं, उसमें शादी कर सकते हैं। हम इतने व्यस्त हैं कि एक-दूसरे से शादी करने का वक्त भी नहीं है। इसके बावजूद हम एकसाथ खुश हैं। खुशी ज्यादा मायने रखती है। हमें जब भी वक्त मिलता है साथ में ट्रैवेल कर लेते हैं। अली इन मामलों में बहुत सपोर्टिव रहे हैं। व्यस्तता के बावजूद एक-दूसरे का काम देखकर उनकी कमियां और अच्छाइयां बताते रहते हैं। कई बार अली फोन करके कहते हैं, तुम्हारा मेकअप अच्छा था, परफॉर्मेंस शानदार थी। कई बार कमियां भी निकालते हैं। हम दोनों लगभग एक जैसे ही हैं। यही वजह है कि दूरियों और व्यस्तता का फर्क हमारे रिश्ते पर नहीं पड़ता है।

Posted By: Chandramohan Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk