क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : रिम्स में जूनियर डॉक्टर्स की दबंगई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. यहां बुधवार को एक बार फिर इमरजेंसी में जूनियर डॉक्टर ने इलाज के लिए मरीज के साथ आये परिजनों के साथ मारपीट की. बात बस इतनी सी थी कि साथ आये लोग अपने मरीज का जल्द इलाज करने को कह रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों ओर से बहस शुरू हुई फिर मामला गाली गलौज तक पहुंच गया. इस दौरान जब जूनियर डॉक्टर चंदन को रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने हाथ छोड़ दिया. इसके बाद तो दोनों ओर मारपीट शुरू हो गई. ऐसे में इमरजेंसी में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही डायरेक्टर इमरजेंसी पहुंचे और मामला शांत कराया.

क्या था मामला

बीजेपी बगोदर मंडल के अध्यक्ष उदय गुप्ता का एक्सीडेंट में पैर टूट गया था. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रिम्स इमरजेंसी में लाया गया था और डॉक्टर से जल्द इलाज करने को कहा गया. इसके बाद मरीज के साथ में आए परिजनों से बहस शुरू हो गई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. घटना की कंप्लेन डायरेक्टर से की गई. जिसमें बताया गया कि गाली-गलौज के बाद उनके साथ जूनियर डॉक्टरों ने मारपीट की. साथ ही कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे लोग इसकी शिकायत सीएम ओर हेल्थ मिनिस्टर से करेंगे. और बताएंगे कि जब उन लोगों के साथ ऐसा हो सकता है तो आम पब्लिक के साथ डॉक्टर कैसा बिहैव करते होंगे.

डॉक्टरों का भी मारपीट का आरोप

वहीं डॉ. चंदन व अन्य जूनियर डॉक्टरों ने भी कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. जेडीए अध्यक्ष डॉ. अजीत ने कहा कि मारपीट दोनों ओर से हुई है. इमरजेंसी में परिजन और डॉक्टर दोनों को धैर्य रखने की जरूरत है. इमरजेंसी में भीड़ लगने से रोकने में सुरक्षा एजेंसियां विफल हैं.