features@inext.co.in

KANPUR : पाकिस्तान में ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' बैन कर दी गई है। पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने अपने यहां रिलीज करने पर रोक लगा कर दी है। इसके जवाब में अनुभव सिन्हा ने पाकिस्तानी आवाम के नाम सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर किया है। इस लेटर के मुताबिक पाकिस्तान ने 'मुल्क' पर इसलिए बैंन लगाया है, क्योंकि उन्हें लगा कि फिल्म में मुस्लिमों को स्टीरियोटाइप दिखाया गया है।

पाकिस्तान ने ऋषि कपूर की 'मुल्क' की बैन,अनुभव सिन्हा ने ऐसे की रिलीज की रिक्वेस्ट

See Also

अनुभव ने लिखा ये ओपन लेटर

इस लेटर में अनुभव लिखते हैं, 'मेरे प्यारे पाकिस्तानी नागरिकों, यहां कुछ लोग मुझे एंटीनेशनल कहेंगे, मुझे इसकी परवाह नहीं, दुर्भाग्यवश आप इसे वैध तरीके से नहीं देख पाएंगे, क्योंकि आपके सेंसर बोर्ड ने इसे बैन कर दिया है। यह फिल्म मुस्लिमों के पक्ष या विपक्ष में नहीं है, यह पाकिस्तान के पक्ष या विपक्ष में भी नहीं है, यह उस प्यार के बारे में है, जो व्यक्ति होने के नाते हमारे बीच होना चाहिए।'

पाकिस्तान ने ऋषि कपूर की 'मुल्क' की बैन,अनुभव सिन्हा ने ऐसे की रिलीज की रिक्वेस्ट

कहा हमारी-आपकी कहानी

अनुभव न लेटर में आगे कहा, 'यह फिल्म आपके बारे में है, मेरे बारे में है। हम सबको शांति और सद्भाव के साथ रहने के लिए काम करना चाहिए। मुझे पता है कि कभी ना कभी आप फिल्म देख लोगे। प्लीज इसे देखिए और मुझे बताइए कि पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर बैंन क्यों लगाया।' हलांकि की उनके इस लेटर का असर पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड पर पडा़ या नहीं ये कहा नहीं जा सकता।

'फन्ने खां' और 'मुल्क' ने पहले दिन की इतनी कमाई, धड़क' और 'संजू' की कमाई पर पडा़ ये असर

Mulk Review: कोर्ट रूम में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू ने दिखाई 'मुल्क' की हकीकत

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk