features@inext.co.in
KANPUR: फिल्म जजमेंटल है क्या के एक इवेंट में कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था, जिसके बाद ये मामला इतना बढ़ गया कि उनको लगातार मीडिया के बॉयकॉट का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से उनको अपनी फिल्म के प्रमोशन का एक इवेंट भी कैंसिल करना पड़ा, लेकिन अब इस मामले पर ऋषि कपूर का बयान आया है और उन्होंने क ́गना का सपोर्ट किया है।

कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं
हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा, पिछले 10 महीनों में मैंने मीडिया से कोई बात नहीं की, लेकिन मैं इस बात को मानता हूं कि मीडिया ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है। मैं कंगना रनोट की बात का सपोर्ट करता हूं कि कुछ जर्नलिस्ट ऐसे हैं कि वह कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि पूरी मीडिया विवादों में आ जाती है।

नहीं हुई मीडिया से कोई बात
अपनी बात को सही साबित करते हुए उन्होने आगे कहा, कई दिनों से मीडिया मे́ ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी फिल्म झूठा कहीं का के प्रोड्यूसर से नाराज हूं, क्योंकि वह फिल्म 19 जुलाई क रिलीज कर रहे हैं। मेरी कई दिनों से मीडिया से कोई बातचीत नहीं हुई है। मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने देश में ही नहीं हूं।

अक्षय कुमार ने दिया बैलेंस्ड जवाब
वहीं कंगना और जर्नलिस्ट के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर जब अक्षय कुमार से एक इवेंट के दौरान पूछा गया तो उन्होंने बेहद बैलेंस्ड जवाब दिया। हाल ही में अक्षय की मूवी मिशन मंगल का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैं 20 दिन से लंदन में था इसलिए मुझे इस मामले में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने आगे कहा, फिर भी जितना पता है उसके मुताबिक इतना जरूर कहूंगा कि किसी के लिए भी मीडिया बेहद इंपॉर्टेंट है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे में बेहद अच्छी बात कही और मैं उसी बात को दोहराना चाहूंगा कि मीडिया और एक्टर का रिश्ता गहरा है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk