फ्लैग : प्रेमनगर के शिव शक्ति स्टेट में रिटायर्ड दारोगा की दबंगई

- शिकायत करने पहुंचे मां-बाप से अभद्रता, एफआईआर दर्ज

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

प्रेमनगर के शिव शक्ति स्टेट में रहने वाले एक रिटायर्ड एसआई ने फ्राइडे शाम तमंचा लहराते हुए जमकर दबंगई की. रिटायर एसआई ने पहले 10 साल के बच्चे की साइकिल छीन ली. फिर शिकायत करने पहुंचे बच्चे के माता-पिता से अभद्रता की. विरोध करने पर गालियां दीं और तमंचे से हवाई फायरिंग कर दी. इसमें दंपत्ति बाल-बाल गए. उनका आरोप है कि रिटायर्ड एसआई नशे में था. महिला ने आरोपी की दबंगई का वीडियो भी बनाया है. पुलिस ने देर रात रिटायर्ड एसआई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली.

भीड़ ने की पिटाई

शिवशक्ति स्टेट की रहने वाली सुरजीत की पत्नी आरती तिवारी ने बताया कि उनका बेटा अंश शाम को कॉलोनी के बच्चों के साथ साइकिल चला रहा था. जैसे ही वह कॉलोनी के रहने वाले रिटायर्ड एसआई केके मिश्रा के घर के सामने पहुंचा तो उन्होंने अंश की साइकिल छीन ली और उसे पीट दिया. इससे डरकर बच्चे वहां से भाग गए. अंश ने जब यह बात घर आकर बताई तो आरती पति सुरजीत और अपने भाई के साथ शाम साढ़े सात बजे केके मिश्रा के घर पर विरोध जताने पहुंची. इस पर वह अभद्रता करने लगा. गाली गलौज और मारपीट पर उतारू हो गया. नशे की हालत में केके मिश्रा तमंचा लहराने लगा और तीन हवाई फायर भी कर दिए. फायरिंग में वह, उनके पति और भाई बाल-बाल बच गए. यह देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और केके मिश्रा की पिटाई कर दी.

जांच के बाद कार्रवाई

सूचना मिलने पर प्रेमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रिटायर्ड एसआई को हिरासत में लेकर थाने ले आई. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली में पति करते हैं बिजनेस

महिला ने बताया कि वह सोशल वर्कर है और शहर में रहकर एनजीओ चलाती हैं, जबकि पति सुरजीत दिल्ली में बिजनेस करते हैं. वह बच्चों के साथ अकेली रहती हैं. उसको आरोपी केके मिश्रा से खतरा है.