भिड़ंत होने के बाद दोनों चालक आपस में भिड़े

कार चालक ने कोतवाली में पुलिसकर्मियों के साथ की अभद्रता

ROORKEE:

कार और ट्रक की भिड़ंत होने के बाद दोनों चालक आपस में भिड़ गए.कार चालक ने कोतवाली में पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता कर दी। पुलिस ने किसी तरह से उस पर काबू पाया। काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो सकी।

सड़क पर मारपीट और हंगामा

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव निवासी एक युवक का भाई देहरादून के एक थाने में पुलिसकर्मी है। बुधवार की दोपहर को युवक अपनी कार से गणेशपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे की तरफ से आ रहे एक लाठदेवा निवासी ट्रक चालक ने उसकी कार को साइड मार दी। इस बात को लेकर गणेशपुर पुल पर दोनों वाहन चालक आपस में भिड़ गए। सड़क पर मारपीट और हंगामा होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी।

कोतवाली में हंगामा

सूचना मिलने पर पुलिस दोनों को कोतवाली गंगनहर ले आई। कोतवाली में सिपाही का भाई पुलिसकर्मियों से ही उलझ गया। जिससे कोतवाली में हंगामा हो गया। मामला बढ़ने पर एसएसआई ने सिपाही का भाई बताने वाले युवक को हवालात में डलवा दिया। इसके बाद युवक के तेवर ढीले पड़ गए। इसी बीच जब इसकी खबर तेलीवाला गांव पहुंची तो कई लोग कोतवाली पहुंचे और मामले में सुलह के प्रयास में रहे। काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई। पुलिस ने चेतावनी देकर दोनों को छोड़ दिया।