- ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कौडि़याला के पास हुआ हादसा

- घायलों को डॉक्टरों ने हायर सेंटर किया रेफर

RISHIKESH: ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कौडि़याला के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरकर गंगा में समा गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

नदी में समाया ट्रक

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर के समय एक ट्रक रौड़धार ¨हडोलाखाल से ऋषिकेश की ओर आ रहा था। रास्ते में एक ही परिवार के कुछ लोग ट्रक में सवार हो गये। कौडि़याला से करीब पांच किलोमीटर आगे व्यासी की ओर ट्रक अनियंत्रित होकर करीब भ्00 मीटर गहरी खाई में गिरकर गंगा में समा गया।

कार चालक ने पुलिस को दी हादसे की सूचना

ट्रक के पीछे से आ रहे एक कार चालक ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। कार चालक खाई में गिरे दो वर्षीय मासूम को घायल स्थिति में अपने साथ मुनिकीरेती थाने ले आया। जहां से पुलिस ने दो वर्षीय टीटू पुत्र आशीष निवासी ग्राम भरपूर, टिहरी गढ़वाल को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर ट्रक में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। चौकी प्रभारी तपोवन मनोज शर्मा ने बताया कि हादसे में मधु (फ्ख् वर्ष) पत्नी आशीष व मधु के पिता चिरंजी लाल (भ्8 वर्ष) पुत्र कुंदीलाल निवासी ग्राम दनाड़ा भरपूर टिहरी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि घायल ट्रक चालक उत्तम सिंह (फ्म् वर्ष) पुत्र प्रेम सिंह निवासी नौशाबागी, कुनड़ी, चंद्रबदनी, टिहरी गढ़वाल व मनोज (ख्9 वर्ष) पुत्र चिरंजी लाल निवासी ग्राम दनाड़ा, भरपूर, टिहरी गढ़वाल को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया। जहां डॉक्टरों ने ट्रक चालक उत्तम सिंह को मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही मनोज व उसके दो वर्षीय भांजे टीटू की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।