- ईवनिंग वॉक पर निकले थे बुजुर्ग, डीआईजी ऑफिस के पास हुआ हादसा

-हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल, पुलिस ने हॉस्पिटल में कराया एडमिट

बरेली। डीआईजी ऑफिस के पास एक तेज रफ्तार कार बाइक सवार को टक्कर मारते ही डिसबैलेंस हो गई। स्पीड ज्यादा होने से ड्राइवर कार संभाल नहीं सका और ईवनिंग बाइक वॉक के लिए निकले रिटायर्ड बैंक को रौंदते हुए बिजली के पोल से भिड़ गई। जिससे रिटायर्ड बैंक मैनेजर की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार सवार दो लोग और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल लाइंस के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।

गांधी उद्यान को निकले थे

सिविल लाइन्स के ओम इन्क्लेव निवासी मुनेंद्र कुमार गुप्ता (65) केनरा बैंक के रिटायर्ड मैनेजर थे। संडे को वह पैदल इवनिंग वॉक करने के लिए गांधी उद्यान जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक बेकाबू कार ने बाइक सवार मुनाजिर अली को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद कार डिसबलैंस होकर पैदल चल रहे मुनेंद्र को कुचलते हुए निकल गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। और फिर कार बिजली के पोल से टकराकर रुक गई। हादसा देख लोगों की भीड़ लग गई। वहीं कार में बैठे दोनों लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

कोतवाली में दी रिपोर्ट

घटना के बाद पुलिस कार को कोतवाली ले गई। जब रिटायर्ड बैंककर्मी के घरवालों को जानकारी हुई। तब उन्होने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस कार चला रहे युवक की पड़ताल कर रही है।