- ट्रक चालक की भीड़ ने पीटा, ट्रक के चारों टायरों की निकाली हवा, बमुश्किल पुलिस ने छुड़ाया

- जाम खुलवाने में पुलिस के छूटे पसीने, कई थाने की फोर्स समेत फायर बिग्रेड बुलाई

>

BAREILLY:

आंवला शाहबाद रोड पर एक बेकाबू ट्रक ने सैटरडे मासूम बच्चे को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। सीओ व एसडीएम ने किसी तरह लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

सूचना पर पहुंची पुलिस

बरसेर के नन्हें लोधी का रोड के किनारे घर है। दोपहर 4 वर्षीय इकलौता बेटा अवधेश जामुन खाने गया था। वापस आते हुए समय घर के सामने ही रोड पार कर रहा था। तभी शाहबाद की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने अवधेश को रौंद दिया, जिससे वह पांच मीटर तक ट्रक के पहिए से घसीटता चला गया। मेन चौराहा होने के कारण मौके पर भीड़ एकत्र हो गई, और मौके से भाग रहे ट्रक ड्राइवर को पकड़कर पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से ड्राइवर को छुड़ाया और लोगों को समझाया। पुलिस ने आनन फानन में बच्चे का शव हटाकर थाने ि1भजवा दिया।

रोड पर लगा दिया जाम

बच्चे का शव थाने भेजने से भीड़ और बेकाबू हो गई और रोड जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक के सभी टायरों की हवा निकाल दी। बच्चे की मां सोमवती रोते-रोते बेसुध हो गई। एसओ गजेंद्र त्यागी ने भीड़ को काफी समझाने का प्रयास किया पर लोग नहीं माने। जिससे अलीगंज आंवला के साथ फायर बिग्रेड और सीओ एसडीएम को बुलाना पड़ा। एसडीएम और सीओ ने पब्लिक को समझाकर शांत किया लेकिन महिलाएं ट्रक ड्राइवर को मौके पर बुलाने और बच्चे का शव लाने की जिद पर ही अड़ी रही। किसी तरह पुलिस ने किसी तरह पब्लिक को समझाया और जाम खुलवा दिया।