-शाहजहांपुर रोड पर गरुण डिवीजन के सामने ब्रेकर के पास हुआ हादसा

-बदायूं रोड पर कार ने यूपी 100 के सिपाहियों को कुचला

BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत शाहजहांपुर रोड पर गरुण डिवीजन के सामने मंडे को स्पीड ब्रेकर के पास दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में घायल को पब्लिक ने प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। पब्लिक ने उसकी पहचान के लिए कपड़ों की तलाशी भी ली लेकिन न तो मोबाइल और न ही कोई कागज मिला, जिससे पहचान हो सके। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, लेकिन जब कपड़ों की तलाशी ली गई तो जैकेट में पॉलीथिन में बंधी करीब 4 लाख की कीमत की 94.10 ग्राम सोने की 23 अंगूठियां मिलीं, जिसे पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। यदि अंगूठियां पहले मिल जातीं तो शायद कोई इन्हें गायब कर देता। हादसा ब्रेकर पर बाइक स्लिप होने से हुआ है लेकिन परिजन अज्ञात वाहन से टक्कर की बात कह रहे हैं।

पॉकेट में रखीं थीं अंगूठियां

संजई, सदर शाहजहांपुर निवासी 35 वर्षीय अनुज कुमार वर्मा पेशे से ज्वैलर हैं। वह अपने बहनोई सतीश चंद्र और स्वतंत्र कुमार के पास आया था। मंडे शाम को वह बाइक से घर लौट रहा था। गरुण डिवीजन के सामने ब्रेकर के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अनुज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पब्लिक ने प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया लेकिन उसके पास मोबाइल और कोई कागज न मिलने से उसकी पहचान नहंीं हो सकी है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची तो उसके कपड़ों की तलाशी ली गई। तलाशी में उसकी पॉकेट में 94.10 ग्राम सोने की 23 अंगूठी भी पॉलीथिन में पैक मिलीं। पुलिस ने बाइक नंबर को ट्रेस किया तो वह रोहली टोला निवासी सतीश की निकली जो अनुज के बहनोई हैं, जिसके बाद परिजन हॉस्पिटल पहुंचे।

2---------------------

कार ने पुलिसकर्मियों को रौंदा

बदायूं रोड पर चौरासी घंटा मंदिर के सामने संडे रात तेज रफ्तार कार ने यूपी 100 की टू-व्हीलर पीआरवी में टक्कर मार दी। टक्कर में नवीन कुमार और होमगार्ड दिनेश पाल को गंभीर चोट आयी हैं। कॉन्सटेबल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

3--------------------

हादसे में महिला की मौत

पूरनपुर में सड़क हादसे में सुभाषनगर की रहने वाली महिला की मौत हो गई। महिला अपने परिवार के साथ घर लौटने के लिए रोड किनारे खड़ी थी। महिला की पहचान 40 वर्षीय देवी पत्‍‌नी रमेश निवासी तिलक कॉलोनी के रूप में हुई है। हादसे में पति रमेश, बेटा शनि और भांजा सोनू भी घायल हो गए।

हादसे में युवक की मौत हुई है। उसके पास से तलाशी में अंगूठियां मिली हैं। ब्रेकर के पास हादसा हुआ है। इस संबंध में ब्रेकर कम ऊंचे करने के लिए सेना के अधिकारियों से बात की जाएगी।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी