-सुबह भाई को स्कूटी से कॉलेज छोड़ने जा रही थी बहन, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर

-भाई की मौके पर मौत, जबकि बहन ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम

<-सुबह भाई को स्कूटी से कॉलेज छोड़ने जा रही थी बहन, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर

-भाई की मौके पर मौत, जबकि बहन ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम

BAREILLYBAREILLY :

पीलीभीत बाईपास स्थित सौ फुटा रोड तिराहा पर वेडनसडे सुबह दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें स्कूटी सवार सगे भाई-बहन को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे भाई की मौके पर मौत हो गई। जबकि, बहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बहन छोटे भाई को उसके कॉलेजपहुंचाने जा रही थी। हादसे के शिकार भाई बहन के माता-पिता की कैंसर से मौत हो चुकी है। अब उनकी देखरेख दादा-दादी करते थे।

पुलिस ने दी परिजनों को सूचना

बारादरी थाना के बीडीए कॉलोनी हरूनगला में रहने वाले हर्षित पाठक उर्फ गोलू को उसकी बहन कनुप्रिया उर्फ प्रिया सुबह स्कूटी से रीजनल कॉलेज छोड़ने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह पीलीभीत बाईपास रोड स्थित सौ फुटा रोड तिराहा पर पहुंची तभी पीछे से आए अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें हर्षित पाठक उर्फ गोलू क्9 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। जबकि कनुप्रिया उर्फ प्रिया पाठक ख्क् वर्ष घायल हो गई। मौके पर मौजूद आसपास लोग और पब्लिक जब उसे हॉस्पिटल ले गए तब तक उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। परिजनों ने बताया कि कनुप्रिया उर्फ प्रिया डब्ल्यूएचओ के रामपुर गार्डन स्थिति आफिस में ट्रेनिंग करती थी। और हर्षित उर्फ गोलू रीजनल कॉलेज से बीसीए फ‌र्स्ट सेमेस्टर का स्टूडेंट था।

हादसे के बाद दौड़ा दिया ट्रक

हादसा स्थल के आसपास के दुकानदारों ने बताया कि वह ट्रक को रोकना चाहे, लेकन ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। लेकिन ट्रक हाथ नहीं आया। इसी बीच बैरियर टू पर वायरलेस से मैसेज जब तक पास हुआ तब तक ट्रक बैरियर टू को पार कर चुका था। सूचना पर पुलिस कर्मियों ने ट्रक का पीछा किया तो ड्राइवर ज्योति कॉलेज के पास ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक से दो मजदूर को हिरासत में लेने के बाद ट्रक को बैरियर टू पर खड़ा कर लिया है।