- काउंटर बंद होने से पैसेंजर्स की बढ़ी परेशानियां

BAREILLY: वेतन नहीं मिलने से परेशान कर्मचारियों ने रोडवेज का टिकट काउंटर बंद कर दिया। यही नहीं एमएसटी काउंटर भी ताला मार दिया हैं। टिकट काउंटर के बंद होने से पैसेंजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। कर्मचारियों ने यह साफ तौर पर कह दिया है कि वेतन नहीं मिला तो टिकट काउंटर नहीं खोलेंगे।

चार महीने से नहीं मिला वेतन

परिवहन निगम के बरेली परिक्षेत्र में टिकट काउंटर एमएसटी काउंटर और सॉफ्टवेयर के देखरेख की जिम्मेदारी ट्राइमैक्स कंपनी को सौंप रखी है। ट्राइमैक्ट ने काउंटर पर 'सार आईटी' क्षेत्र से जुड़े कर्मचारियों की ड्यूटी काउंटर पर रखी है। करीब 25 कर्मचारियों की ड्यूटी सेटेलाइट और पुराना बस स्टेशन पर लगी हुई है। लेकिन, इन्हें पिछले चार महीने से वेतन नहीं मिला है। सार आईटी के अमित ने बताया कि वेतन कब मिलेगा अधिकारी इसके बारे में कोई निश्चित समय नहीं बताते हैं। कर्मचारियों ने दोनों ही बस स्टेशन पर काउंटर क्लोज कर काम करना बंद कर दिया है।

पैसेंजर्स हो रहे हैं परेशान

दोनों ही बस स्टेशन पर 8 काउंटर है। इन काउंटर से एसी बसों के टिकट की बुकिंग होती है। लेकिन, वेतन नहीं मिलने से नाराज कर्मचारियों ने टिकट काटने से साफ मना कर दिया हैं। दिल्ली, आगरा सहित अन्य रूट्स पर एसी बसों का संचालन होता है। दो दिन से कर्मचारियों ने एक भी टिकट काउंटर से नहीं काटा है। वहीं दूसरी ओर एमएसटी काउंटर भी बंद होने से स्टूडेंट्स और रोजाना बसों से जर्नी करने वाले पैसेंजर्स को प्रॉब्लम्स फेस करनी पड़ रही है।