बड़ौत में 28 मई से 6 जून तक चलेगी सेना की भर्ती, मेरठ-बड़ौत रूट पर बढ़ेगा ट्रैफिक

यात्रियों और अभ्यर्थियों की सुविधा के तहत बड़ौत तक 50 अतिरिक्त बसों की हुई व्यवस्था

Meerut. 28 मई से बड़ौत में शुरू हुई सेना की भर्ती के चलते एक बार फिर रोडवेज का सफर यात्रियों के आराम में खलल डाल सकता है. ऐसा अंदेशा है कि सेना की भर्ती के चलते हजारों की संख्या में अभ्यर्थी रोजाना बसों के माध्यम से बड़ौत पहुंचेंगे. साथ ही रोजाना सफर करने वाले यात्री भी इसमें शामिल होंगे. ऐसे में रोडवेज ने मेरठ-बड़ौत रूट पर अभ्यर्थियों और यात्रियों की सुविधा के लिए बसों की संख्या और फेरे बढ़ाने का निर्णय लिया है.

6 जून तक रहेगी मारामारी

सेना की भर्ती के चलते 28 मई से 6 जून तक बागपत, बड़ौत, सोनीपत रूट पर जाने वाली बसों में सेना की भर्ती के आवेदकों की भरमार रहेगी. इस स्थिति को देखते हुए सोमवार को रोडवेज ने बड़ौत रूट पर चलने वाली 22 बसों के फेरे तीन से बढ़ाकर चार करने का निर्णय लिया है. ताकि अधिक से अधिक संख्या में आम यात्री और अभ्यर्थी समय से बड़ौत पहुंच सकें.

50 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था

हजारों की संख्या में अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए मेरठ-बड़ौत रूट पर भैंसाली और सोहराबगेट डिपो से 50 अतिरिक्त बसों का संचालन किया गया है. यह बसें 6 जून तक इस रूट पर संचालित होंगी और केवल बड़ौत तक के यात्रियों को टिकट दिया जाएगा.

सेना की भर्ती के चलते मेरठ-बडौत रूट पर लोड बढ़ेगा इसलिए अभ्यर्थियों समेत अन्य यात्रियों की परेशानी को देखते हुए बसों की संख्या और फेरे बढ़ा दिए गए हैं.

राजेश कुमार, एआरएम, भैंसाली