क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : रॉक गार्डेन में अब हर शनिवार और रविवार की शाम लाइव बैंड डिस्प्ले का लुत्फ उठाने को हो जाएं तैयार.संभावना है कि 5 मई से इस मनोरंजक प्रोग्राम का आगाज होगा. इसकी तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं. इसकी जिम्मेदारी भी रॉक गार्डेन का रख रखाव कर रही एजेंसी को दी जाएगी. विजिटर्स के लिए सुकून बात ह कि रॉक बैंड शो का लाइव देखने के लिए अतिरिक्त जेब ढीली नहीं करनी होगी. इस बाबत नगर विकास एवं आवास विभाग के सचिव अजय कुमार सिंह, आरआरडीए के उपाध्यक्ष राजकुमार व जुडको के पीके सिंह सहित कई अधिकारियों ने रॉक गार्डेन का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिया.

शाम में होती है भीड़

गर्मी के मौसम में शाम को रॉक गार्डेन में आने वाले विजिटर्स के लिए ही लाइव बैंड डिस्प्ले शो का आयोजन किया जा रहा है, ताकि वे यहां लाइव म्यूजिक का भी आनंद ले सकें. शहर के बीचो बीच इस पार्क में रॉक बैंड शो को लेकर युवाओं में खासी उत्साह देखी जा रही है.

मनोरम दृश्य के साथ लाइव म्यूजिक का लुत्फ

इस बैंड डिस्पले से डैम के किनारे अवस्थित रॉक गार्डेन का दृश्य और भी मनोरम हो जाएगा. शनिवार तथा रविवार को ये गार्डेन पर्यटकों को और आकर्षित करेगा. यही नही इसके साथ हीं झारखंड के उभरते कलाकारों को भी श्रोताओं और दर्शकों के सामने अपनी कला के प्रदर्शन का मौका मिलेगा. लाइव बैंड में गजल, फिल्मी गानें और झारखंडी संगीत का लोग आनंद ले सकेंगे.