-गानों के बोल के साथ युवाओं के शोर ने बदल दी फिजा

- भोजपुरी बोल हर किसी को अपना बना गए बादशाह

GORAKHPUR:

सहारा स्टेट के ग्राउंड पर रविवार की देर शाम को जैसे ही 'डीजे बाले बाबू' के नाम मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह के आने की सूचना मंच से दी गई, युवाओं का जोश उमड़ने लगा। निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे की देरी से पहुंचे बादशाह, 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' गाते हुए स्टेज पर पहुंचे। आते ही बादशाह ने कहा गोरखपुर देखो आ गया मैं। बादशाह ने पहला गाना 'आज रात का सीन बना ले' गाया। इस दौरान बड़ी संख्या में वहां मौजूद युवा बादशाह के साथ सुर में सुर मिलाते दिखे। शो के दौरान महिलाओं में जबरदस्त उत्साह था। उसके बाद बादशाह ने 'चल बेटा सेल्फी ले ले रे', 'अक्कड़-बक्कड़ बम्मे बोल', 'लड़की ब्युटीफुल कर गई चुल', 'डीजे वाले बाबू जरा गाना बजा दो' आदि गानों से युवाओं सहित विभिन्न वर्ग के लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया। मंच का संचालन रेडियो मंत्रा के आरजे प्रतीक और प्रीति ने किया।

अलग रहा अंदाज

बादशाह का मंच पर आने और जाने का अंदाज भी अलग था। वे गाते हुए मंच पर आए और गाते हुए ही मंच से चले गए। उनके शो के दौरान कभी उनके बोल भारी पड़ रहे थे तो कभी दर्शक दीर्घा में बैठे टीनेजर्स के शोर। इस दौरान बादशाह ने भोजपुरी के कुछ शब्द बोलकर लोगों के उत्साह को और बढ़ा दिया।

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

बादशाह को सुनने के लिए हजारों की संख्या में आए युवाओं को कंट्रोल करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गानों के चढ़ाव-उतार के साथ युवा मंच तक आ गए। इधर पुलिस युवाओं को मंच से दूर करती, उधर युवा दूसरी तरफ से मंच के पास आते रहे। बड़ी संख्या में पुलिस बल होने कारण किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

ये रहे मौजूद

बादशाह के कार्यक्रम के दौरान मेयर सत्या पांडेय, एडीएम सिटी बीएन सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट लवकुश त्रिपाठी, समेत भारी तादाद में गणमान्य नागरिक और पब्लिक मौजूद रही।