कानपुर। भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय महिला टीम को अभी से सपोर्ट करना शुरु कर दिया है। इंडियन वुमेंस टीम को 21 फरवरी से टी-20 वर्ल्डकप खेलना है और पहला ही मैच ऑस्ट्रेलिया से होगा। इस टूर्नामेंट के लिए महिला टीम का साथ देने के लिए रोहित शर्मा आगे आए हैं। हिटमैन ने गुरुवार को ट्वीट कर महिला क्रिकेट टीम की हौसलाअफजाई की। रोहित लिखते हैं, 'अब बारी महिला टी-20 वर्ल्डकप की है। भारतीय महिला टीम को कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि नाम वही करते हैं जो कोई मौका नहीं छोड़ते।' इसके साथ ही रोहित ने सभी से टीम इंडिया को चियर करने के लिए कहा।

इस साल होंगे दो टी-20 वर्ल्डकप

यह साल सिर्फ नाम से नहीं बल्कि क्रिकेट जगत में भी 20-20 का है। साल 2020 में आईसीसी के मेंस और वुमेंस टी-20 वर्लडकप खेले जाएंगे। पहले महिलाओं के बीच टी-20 की जंग होगी जो 21 फरवरी से स्टार्ट होगा। वुमेंस वर्ल्डकप का फाइनल मुकाबला 8 मार्च को खेला जाएगा। वहीं मेंस वर्ल्डकप अक्टूबर में होगा। हालांकि पहले महिलाओं को मैदान में अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाना होगा। इसके लिए पुरुष क्रिकेटर अपनी महिला टीम को सपोर्ट करने में पीछे नहीं है।

रोहित का मिला साथ

रोहित शर्मा का इंडियन वुमेंस टीम को चियर करने का ट्वीट तब आया, जब वह टीम से बाहर हैं। शानदार फाॅर्म में चल रहे रोहित इंजरी के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे और अब वह टेस्ट सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से करना है। पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मुकाबला 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच क्राइस्टचर्च में होगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk