मुंबई (एएनआई)। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने खुलासा किया, उनके साथी खिलाड़ी शिखर धवन ने भारत के 2015 के बांग्लादेश दौरे के दौरान एक मैच में गाना गाकर सबको हैरान कर दिया था। रोहित शर्मा ने 'इट ओपन नेट्स विद मयंक&य के एपिसोड 2 में अपनी उपस्थिति के दौरान इस मजेदार घटना का जिक्र किया। रोहित ने बताया, धवन को गाना गाते देख बांग्लादेशी बल्लेबाज तमीम इकबाल चौंक गए थे।

स्लिप में फील्डिंग कर गाना गाने लगे धवन

भारत के 2015 के बांग्लादेश दौरे में एक मैच के दौरान, शिखर ने अचानक स्लिप में फील्डिंग करते हुए गाना शुरू कर दिया, जिससे तमीम हैरान रह गए। रोहित ने कैंडिडेट चैट के दौरान कहा, "हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे, शिखर तीसरी स्लिप में थे और मैं पहली या दूसरी स्लिप में था। मुझे नहीं पता कि अचानक उनके साथ क्या हुआ, उन्होंने बहुत जोर से गाना शुरू कर दिया।" रोहित ने आगे बताया, 'पता नहीं कौन गेंदबाज था, लेकिन वह पहले से ही रन-अप में था और तमीम इकबाल जो स्ट्राइक ले रहे थे, वह हैरान रह गए।'

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं क्रिकेटर्स

भारतीय क्रिकेटर्स इन दिनों घर पर अपना समय काट रहे। लाॅकडाउन के चलते मैच की सारी गतिविधियां बंद हैं। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रोहित, शिखर और मयंक क्रमशः मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल, और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे होते, अगर आईपीएल समय से शुरु हो जाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 29 मार्च से शुरू होना था मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk