- रुड़की रोड की घटना, बस जा रही थी मुजफ्फरनगर

- कार में सवार दंपति बाल-बाल बचे

Meerut : रुड़की रोड पर मुजफ्फरनगर जा रही रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे कई सवारियां घायल हो गई तो वहीं एक गंभीर हादसा टल गया। आगे जा रही अल्टो कार में सवार व्यक्ति भी घायल हो गए।

अचानक लगाए ब्रेक

मंगलवार की सुबह भैंसाली बस डिपो की बस मुजफ्फरनगर जा रही थी। रुड़की रोड स्थित कोनार्क कालोनी के सामने आगे जा रही अल्टो कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। पीछे से आ रही रोडवेज की बस चालक ने ब्रेक लगाए लेकिन पूरी तरह ब्रेक नहीं लगे और कार को बचाने के चक्कर में चालक ने बस डिवाइडर की ओर मोड़ दी। अचानक बस मोड़ने से बस उछल कर डिवाडर से टकरा कर पलट गई। बस में चीख-पुकार मच गई।

तोड़ने पड़े शीशे

आसपास के लोगों ने बस की खिड़की के शीशे तोड़कर सवारियों को बाहर निकाला। वहीं कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बस के परिचालक विकास ने बताया कि बस में 17 सवारियां थी। आठ दस सवारियों को हल्की फुल्की चोटें आई थी। बस में अधिकांश शिक्षिकाएं थी जो स्कूल जा रही थी।

पति-पत्नी और बच्चा घायल

गंगोत्री कालोनी निवासी मनोज कुमार ने बताया कि बताया कि वह अपने बच्चे हर्षित और पत्नी अल्पना के साथ मुजफ्फरनगर जा रहे थे। बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी थी। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तीनो घायल हो गए। वहीं पुलिस का कहना है कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।