राष्ट्रोदय कार्यक्रम में ढाई से तीन लाख लोगों के आने की है संभावना

24 फरवरी की दोपहर से हो जाएगा शहर में रूट डायवर्जन

Meerut। जागृति विहार एक्सटेंशन में आगामी 25 फरवरी को राष्ट्रोदय के कार्यक्रम लेकर ट्रैफिक पुलिस ने शहर में रूट डायवर्जन कर दिया है। एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेई का कहना है कि इस दौरान कार्यक्रम में तीन लाख लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है। इसलिए वाहनों की भीड़ को देखते हुए आगामी 24 फरवरी दोपहर 12 बजे से 25 फरवरी की रात 12 बजे तक रूट डायवर्जन कर दिया गया है।

रूट डायवर्जन प्लान

1. मुजफ्फरनगर से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों को कस्बा दौराला से डायवर्ट किया जाएगा। यह वाहन लावड़, मसूरी, मवाना, किठोर से हापुड़ होते हुए दिल्ली जाएंगे।

2. करनाल, शामली की ओर से दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़ जाने वाले वाहनों को नानू नहर पुल से दौराला, लावड़, मसूरी, मवाना, किठौर से हापुड़ होते या फिर नानू नहर पुल से जानी मुरादनगर होते हुए रवाना किए जाएगें।

3. बागपत, बड़ौत, से मुरादाबाद या हापुड़ की ओर जाने वाले वाहनों को जानी नहर पुल से डायवर्ट कर दिया जाएगा। ऐसे वाहन सरधना दौराला, लावड़, मसूरी, मवाना, किठौर से हापुड़ व मुरादाबाद जाएगें।

4. गढ़ व हापुड़ से मुजफ्फरनगर, बागपत, या मवाना की ओर जाने वाले वाहनों को खरखौदा, किठौर से डायवर्ट कर दिया जाएगा।

5. गाजियाबाद की ओर एनएच 58 होते हुए मुजफ्फरनगर, शामली व सहारनपुर जाने वाले वाहनों को मोहिउद्दीनपुर खरखौदा मोड़ से उनके गंतव्य की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

6. बिजनौर और मवाना से हापुड़, गढ़, बागपत, या दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों को मसूरी गांव के तिराहे से दौराला की ओर डायवर्ट कर नानू नहर से निकाले जाएंगे।

राष्ट्रोदय को लेकर आगामी 24 फरवरी की दोपहर 12 बजे से रूट डायवर्जन कर दिया जाएगा।

संजीव वाजपेई, एसपी, ट्रैफिक