- समर चैलेंजर कप में खेले गए बुधवार को चार मुकाबले

Meerut : स्थानीय करन क्रिकेट स्कूल के मैदान पर करन क्रिकेट क्लब द्वारा शुरू हुए समर चैलेंजर कप के चौथे दिन चार मुकाबले खेले गए। 7-क्क् साल के गु्रप में आरआर इलेवन और करन क्रिकेट एकेडमी ने अपने-अपने लास्ट लीग मैच जीत लिए। वहीं क्ख्-क्भ् साल के गु्रप में करन और एस्ट्रोन एकेडमी ने बाजी मारी। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि शुक्रवार को 7-क्क् साल के गु्रप में सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

आरआर और करन एकेडमी जीते

7-क्क् साल के गु्रप में दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला आरआर इलेवन और स्टैग इलेवन के बीच हुआ। टॉस आरआर इलेवन ने जीता और पहले बैटिंग की। आरआर ख्0 ओवर में ब् विकेट के नुकसान पर क्क्7 रन बनाए। जवाब में स्टैग इलेवन की टीम क्9.फ् ओवर में क्क्0 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। आरआर ने मैच 7 रन से जीत लिया। दूसरा मुकाबला करन एकेडमी और स्टेफोर्ड के बीच हुआ। टॉस करन एकेडमी ने जीता और पहले फिल्डिंग की। स्टेनफोर्ड की टीम क्म्.फ् ओवर में 9ब् रन ऑलआउट हो गई। जवाब में करन की टीम क्7.फ् ओवर में तीन विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

एस्ट्रोन ने जीता रोमांचक मैच

क्ख्-क्भ् साल के गु्रप में दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला करन एकेडमी और आरआर इलेवन के बीच हुआ। आरआर ने टॉस जीता और पहले फिल्डिंग की। करन की टीम ने ख्0 ओवर में क्7ब् रन बनाए। जवाब में आरआर की टीम क्7.भ् ओवर में क्भ्9 रन ऑलआउट हो गई। सबसे रोमांचक मुकाबला स्टैग और एस्ट्रोन के बीच हुआ। टॉस स्टैग ने जीता और पहले फिल्डिंग की। एस्ट्रोन ने ख्0 ओवर में ब् विकेट खोकर क्ब्7 रन बनाए। जवाब में स्टैग की टीम ख्0 ओवर में 7 विकेट खोकर क्ब्ब् रन बनाकर ऑलआउट हो गई।