-संडे को है परीक्षा, अभी तक नहीं मिले कई कैंडिडेट्स को प्रवेश पत्र

-नाराजगी जताते हुए आरआरबी कार्यालय पर काटा हंगामा

ALLAHABAD: संडे को परीक्षा है और अभी तक प्रवेश पत्र नहीं मिला तो फिर कैसा लगेगा। जाहिर है परेशानी तो होगी ही। रेलवे की परीक्षा में बैठने वाले कैंडिडेट्स ने इसी को लेकर नाराजगी जाहिर की। शुक्रवार को बड़ी संख्या में कैंडिडेट्स ने सूबेदारगंज स्थित आरआरबी कार्यालय पर हंगामा काटा और नारेबाजी की।

पोस्ट नहीं पहुंची तो आरआरबी पहुंचे

बता दें कि संडे को आरआरबी विभिन्न पदों पर रिक्रूटमेंट के लिए रिटेन एग्जाम कंडक्ट कराने जा रहा है। इनमें स्टेनो हिंदी, चीफ लॉ असिस्टेंट, जूनियर ट्रांसलेटर, प्राइमरी टीचर, ट्रेनी ग्रेजुएट टीचर की वेकेंसीज शामिल हैं। कुल 9फ् पदों के लिए ख्009क् कैंडिडेट्स ने आवेदन किया है। सभी को रेलवे की ओर से वाया पोस्ट प्रवेश पत्र भेजा गया था। बहुत से ऐसे कैंडिडेट्स है जिन्हें प्रवेश नहीं मिल सका है जिसे लेने वह सूबेदारगंज स्थित आरआरबी कार्यालय पहुचे थे।

बढ़ गई भीड़ तो हुई दिक्कत

बता दें कि प्रवेश पत्र न पाने वाले कैंडीडेट्स को खुद शुक्रवार और शनिवार को बोर्ड मुख्यालय बुलाया था। शुक्रवार को भारी संख्या में कैंडिडेट्स आरआरबी मुख्यालय पहुंच गए। यहां उन्हें प्रवेश पत्र नहीं मिला तो हल्ला-गुल्ला होने लगा। इसके बाद भी कोई रिस्पांस न मिलने पर कैंडीडेट्स बाहर आकर नारेबाजी करने लगे। उनका आरोप था कि घंटों लाइन में लगने के बाद भी प्रवेश पत्र नहीं मिला। ऐसे में वह संडे को परीक्षा में कैसे शामिल हो सकेंगे? हंगामा करने वालों में इलाहाबाद सहित आसपास के जिलों के कैंडिडेट्स शामिल थे।