-कोटवा हॉस्पिटल में कोरोना मरीज हॉस्पिटल से बाहर निकले और किया हंगामा

PRAYAGRAJ: कोटवा एट बनी कोविड हास्पटल में शुक्रवार को कोरोना मरीजों ने जमकर हंगामा काटा। उन्होंने हॉस्पिटल में पानी की कमी को लेकर हॉस्पिटल प्रबंधन को जमकर कोसा। उनका कहना था कि हॉस्पिटल के बाथरूम और टायलेट में पानी नही है। ऐसे में गर्मी में उन्हें नहाने के लिए भी पानी नहीं मिल रहा। इसके पहले भी एक बार कोटवा हॉस्पिटल में मरीज हंगामा कर चुके हैं। दोनों बार असुविधाओं को लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। हालांकि हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है कि कुछ घंटों के भीतर ही एमसीवी को ठीक करा दिया गया। इस घटना का वीडियो भी गुरुवार को वायरल हो गया।

हॉस्पिटल से निकल आए बाहर

कोटवा हॉस्पिटल में सुबह से पानी की सप्लाई बंद थी। इससे मरीजों को टायलेट जाने की सुविधा नहीं मिली। इस पर वह भड़क गए। मरीज हॉस्पिटल से बाहर निकल आए। यह देखकर हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ भाग खड़ा हुआ। मरीजों का कहना था कि उनको बुरे हाल पर छोड़ दिया गया है। उनकी समस्याओं की सुनवाई नहीं हो रही है। सुबह से पानी नहीं होने से उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। काफी देर तक मरीजों का हंगामा चलता रहा।

हॉस्पिटल प्रशासन बोला पानी बर्बाद कर रहे

उधर हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है कि मरीज पानी की बर्बादी कर रहे हैं। टॉयलेट का नल खोल दिया जाता है। इससे टंकी कुछ देर में खाली हो जाती है। बार-बार मोटर चलाने से एमसीवी जल गई। हालांकि उसे कुछ घंटे में ठीक करा दिया गया। उधर मरीजों का यह भी आरोप है कि वार्ड में केवल पंखा है। जिससे गर्मी में रहना दुश्वार हो रहा है।

एमसीवी खराब हुई थी। जिसे तत्काल ठीक करा दिया गया। अब हॉस्पिटल में पानी की सप्लाई दुरुस्त हो गई है।

-डॉ। वीके मिश्रा, नोडल कोटवा हॉस्पिटल