कानपुर (हिटलिस्ट)। मूवी साहो के एक्शन सीन्स को लेकर पिछले लंबे समय से तमाम तरह की चर्चाएं हैं, लेकिन पिछले दिनों जैसे ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, लोगों ने जैसे इससे जुड़ी मेकर्स की दो साल की कड़ी मेहनत को हवा में उड़ा दिया, ये कहकर कि फिल्म के कई सीन्स बॉलीवुड मूवी धूम के पैरलल हैं। ट्रेलर को लेकर ट्विटर पर लोगों ने अपने कमेंट्स में फिल्म के बाइक्स और हेलीकॉप्टर के सीक्वेंसेस को हाईएस्ट एक्शन सीरीज मूवी धूम जैसा ही बताया है।

फिल्म के लिए खुलकर बोले एक्टर प्रभास

इस पर प्रभास का कहना है कि, 'ये धूम से पूरी तरह से डिफरेंट है। सिर्फ इसलिए कि हमारी मूवी में कुछ बाइक सीक्वेंसेस हैं, इस बेस पर लोग उसको धूम से कम्पेयर कर रहे हैं। उन्हें आगे देखना होगा कि इसके अलावा भी मूवी में कई और ज्यादा हाई-ऑक्टेन स्टंट्स हैं।'

प्रभाष ने किसी को डेट करने की बात पर अपनी खामोशी तोड़ते हुए दिया ये जवाब

केनी बेट्स ने एक्शन किया डायरेक्ट

उन्होंने बताया कि, 'फिल्म में स्टंट सीन्स को और परफेक्ट बनाने के लिए इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर केनी बेट्स, जो मिशन इम्पॉसिबल : घोस्ट प्रोटोकॉल और ट्रांसफॉर्मर्स : डार्क ऑफ द मून जैसी मूवीज में एक्शन को डायरेक्ट कर चुके हैं, उन्होंने इसके हैवी एक्शन सीन्स को डायरेक्ट किया है। इसके पीछे है ढेर सारी प्रिपरेशन उन्होंने कहा, 'एक्शन सीक्वेंस को पूरा करने में ढेर सारी रिहर्सल्स और प्रिपरेशन की जरूरत होती है। इसके लिए अबू धाबी में हम लोग पिछले एक साल से मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में मुझे डायरेक्टर और प्रोडयूसर्स को सपोर्ट करना ही होगा। श्रद्धा ने की बहुत हेल्प प्रभास ने ये भी बताया कि हम लोग घर पर कभी-कभार हिंदी लैंग्वेज यूज कर लेते हैं, लेकिन ऐसा आदत में नहीं है। ऐसे में फिल्म की हिंदी डबिंग में श्रद्धा ने मेरी बहुत हेल्प की।

sonil.dedhia@mid-day.com

तस्वीरें : 'साहो' में श्रद्धा से पहले प्रभाष ने इन 10 बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ किया रोमांस, शादी की ये खबर भी आई सामने

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk