कानपुर। भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म सांड की आंख का टीजर जारी कर दिया गया है। इस टीजर को ट्रेड एनेलिस्ट तरण आकर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की दो बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की लाइफ पर बेस्ड है, जिसका डायरेक्शन निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म में तापसी और भूमि शूटर दादी के रोल बिलकुल डिफरेंट और बेहद प्रभावशाली लग रही हैं।

See Also



रियल लाइफ की कहानी
इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही सांड की आंख के टीजर से पता चल रहा है कि भूमि और तापसी ने असल जिंदगी में चंद्रा और प्रकाशी तोमर नाम की देवरानी और जेठानी के प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया है।ये दोनों उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब उन्होंने 65 साल की उम्र में शूटिंग की 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीतीं। दोनों ने लंबी स्ट्रगल के बाद बतौर शूटर 352 मेडल जीते थे।

बड़ी उम्र के रोल में दिखीं युवा एक्ट्रेसेज
खास बात ये है कि तापसी और भूमि पहली बार अपने से बेहद ज्यादा उ्रम की बुजुर्ग महिला का रोल निभा रही हैं। मेकअप के जरिए दोनों को अधिक उ्रम का दिखाया गया है।सोशल मीडिया पर सांड की आंख में अपने रोल को खूबसूरती से प्ले करने के लिए तापसी और भूमि को काफी तारीफ मिल रही है। यूजर्स तापसी पन्नू को काफी एप्रिशिएट कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने ना सिर्फ एक बुजुर्ग महिला के किरदार को परफेक्टली कापी किया है बल्कि हरियाणवी लहजे को भी बखूबी पकड़ा है। सांड की आंख में तापसी और भूमि के साथ प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा भी इंर्पोटेंट रोल में नजर आएंगे।अनुराग कश्यप फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk