सचिन की फिल्म में दिखेंगे
अगर आपको बायोपिक्स देखना पसंद है और सचिन की जिंदगी में खासी रुचि रखते हैं तो आप बस दिन गिनना शुरू कर दीजिए क्योंकि जल्द ही सचिन के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है. इस बारे में सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में सचिन खुद एक्टिंग कर रहे हैं. इसलिए यह फिल्म सचिन को फैंस को दिन गिनने पर मजबूर कर सकती है. गौरतलब है कि सचिन के ऊपर फिल्म बनाने के लिए एक मुंबई बेस्ड प्रॉडक्शन हाऊस 200 नॉट आउट ने राइट्स खरीद लिए हैं.

ब्रिटिश डायरेक्टर बनाएंगे फिल्म
इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए एक लंदन बेस्ड डायरेक्टर जेम्स इर्सकिन को हायर किया है. गौरतलब है कि जेम्स इर्सकिन को अपने काम के लिए सम्मानित किया जा चुका है. उल्लेखनीय है कि इस फिल्म पर एक साल पहले काम शुरू हो चुका है. इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. लेकिन अगर सचिन के फैंस इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें लगा रहे हैं तो उन्हें याद रखना चाहिए कि सचिन की ऑटोबायोग्राफी भी काफी इंटरेस्टिंग नहीं थी. इसलिए फिल्म से सचिन की जिंदगी से जुड़े किसी बड़े खुलासे की उम्मीद करना बेमानी है.

कहीं अजय जडेजा ना बन जाएं सचिन
सचिन तेंदुलकर से पहले कई भारतीय खिलाड़ियों और क्रिकेटरों ने फिल्मों में हाथ आजमाने की कोशिश की है. इसलिए सचिन से उम्मीद की जा रही है कि कहीं उनका हश्र अजय जडेजा जैसा ना हो क्योंकि जडेजा को एक्टिंग में कोई खास सफलता नही मिली है.

Hindi News from Entertainment News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk