JAMSHEDPUR: जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण के संयुक्त तत्वावधान में चल रहे कार्यक्रम 'सफलता आपकी मुट्ठी में' के अंतर्गत सोमवार को मानगो के पोखारी स्थित नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी में पर्सनैलिटी डेवलपमेंट वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इसमें मौजूद मैनेजमेंट, कंप्यूटर साइंस समेत अन्य डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और उसके महत्व के बारे में जाना। एक्सपर्ट से सवाल कर अपनी पर्सनैलिटी को बेहतर बनाने की जानकारी भी ली।

एक्सपर्ट ने दिए सक्सेस टिप्स

एक्सपर्ट आर्यन शुक्ला ने बताया कि तेजी से वैश्वीकरण और उदारीकरण में पर्सनैलिटी के आधार पर ही आपको जज किया जाता है। ऐसे में कोई भी स्टूडेंट पर्सनैलिटी को इग्नोर नहीं कर सकता है। इस पर एक दर्जन से ज्यादा स्टूडेंट्स ने इंटरव्यू के समय होने वाली परेशानियों को शेयर किया।

ऑनलाइन एग्जाम

इस दौरान ऑनलाइन 150 स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन एग्जाम में भाग लिया। इस दौरान दो दर्जन से ज्यादा स्टूडेंट्स ने शेविंग बूथ में जाकर शेव किया। मौके पर कॉलेज के डीन नागेंद्र सिंह ने कहा कि जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण की ओर से संयुक्त कंडक्ट वर्कशॉप का आयोजन बेहतर रहा। इस वर्कशॉप से निश्चित ही स्टूडेंट्स को लाभ मिलेगा। मौके पर राजेश कुमार, जिलेट टीम के प्रभारी विजय शंकर, महेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।