एसी प्लांट की रिपेयरिंग के दौरान हुआ हादसा

अचानक कम्प्रेशर फटने से हुआ हादसा, तीन लोग घायल

BAREILLY .

स्टेडियम रोड स्थित सांई हॉस्पिटल में देर शाम अचानक तेज धमाका होने से ही अफरा-तफरी मच गई. धमाके के बाद हॉस्पिटल में तीमारदार और पेशेंट निकलकर रोड पर भागने लगे, जिससे सड़क पर भीड़ लग गई. सड़क पर भीड़ लगने से यातायात व्यवस्था बाधित हो गई और जाम लग गया. धमाका हॉस्पिटल के एसी प्लांट में हुआ, जिसके कारण तीन लोग घायल हो गए. घायलों को तुरंत उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जिसमें से एक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

एसी प्लांट में हुआ धमाका

हॉस्पिटल में सभी वार्डो में कूलिंग रखने के लिए सेंट्रल एसी प्लांट बनाया गया है. ट्यूजडे की सुबह प्लांट में कुछ खराबी आ गई थी, जिसकी रिपेयरिंग के लिए मिस्त्री को बुलाया गया था. मिस्त्री प्लांट में खराबी को ठीक कर रहे थे कि अचानक प्लांट में लगा कम्प्रेशर फट गया. कम्प्रेशर फटने से की आवाज इतनी तेज थी कि एक किमी तक धमाका सुनाई दिया.

धमाके के बाद जुटे तमाशबीन

हॉस्पिटल में धमाके बाद अफरा तफरी मच गई. सड़क पर जा रहे लोग घटना के बारे में जानने के लिए रुक कर खड़े हो गए. जिसकी वजह से यातायात व्यवस्था बुरी तरह बाधित रही. ऐसे में, पुलिस को मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालना पड़ा.

तीन लोग हुए घायल

एसी प्लांट का कम्प्रेशर फटने से रिपेयरिंग को आए मिस्त्री नदीम और इकरार के साथ हॉस्पिटल में अपने मरीज के साथ आए मोरपाल घायल हो गए. घायलों को तुरंत उपचार के लिए भर्ती किया गया. घायलों में इकरार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.