मुंबई(ब्यरो)। 'सेक्रेड गेम्स' से सैफ अली खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। उसमें उन्होंने पुलिसकर्मी सरताज सिंह की भूमिका निभाई थी। यह पहला मौका था, जब किसी सितारे ने डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख किया था। उसे पूरी दुनिया में सराहा गया था। शो में सैफ अली खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे समेत कई कलाकारों ने काम किया था।

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 की शूटिंग यहां हो रही

दक्षिण अफ्रीका में यहां हो रही शूटिंग

See Also

शो निर्माता अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी अब इस सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में कर रहे हैं। पहले सीजन में सरताज के हाथ में चोट लग जाती है। दूसरे सीजन में वह मुंबई हमले से जुड़ी जांच को जारी रखेगा। उल्लेखनीय है कि यह शो विक्रम चंदा के इसी नाम से लिखे गए उपन्यास पर आधारित है।

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 की शूटिंग यहां हो रही

अगला शूटिंग शेड्यूल मुंबई में होगा

शो से जुडे़ सूत्रों के मुताबिक, 'केपटाउन के बाद शो का अगला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। पिछले सीजन में पंकज त्रिपाठी का किरदार गुरु जी बड़े बालों में नजर आया था। पिछले सीजन में उनके तीन सीन थे। इस बार वह काफी सशक्त होगा। उनका नया अवतार भी देखने को मिलेगा। उनके किरदार की लंबाई भी ज्यादा होगी।' शो को इस साल रिलीज करने की तारीखें अभी घोषित नहीं हुई हैं।

तस्वीरें : 'मनमर्जियां' डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने से 22 साल छोटी इस लड़की के प्यार में पडे़, टूट चुकीं दो शादियां

अनुराग कश्यप ही नहीं ये डायरेक्टर्स भी फेमस एक्ट्रेस पर लट्टू होकर बंधे शादी के बंधन में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk