कानपुर (फीचर डेस्क)। सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा के स्टारडम और डाउन टू अर्थ नेचर को लेकर उनकी काफी तारीफ की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने बताया कि उन्हें बेटी की डेब्यू फिल्म केदारनाथ में उनकी एक्टिंग काफी अच्छी लगी थी। सैफ ने कहा जिस तरह से सारा अपनी फिल्मों का सिलेक्शन कर रही हैं वो वाकई कबिले तारीफ है। उन्होंने साथ ही सारा के डाउन टू अर्थ नेचर को लेकर भी एक्ट्रेस की जम कर तारीफ की।

एक्स वाइफ की भी की तारीफ

सैफ की बातों से साफ पता चलता है कि वो सारा की तरक्की से कितना गर्व महसूस कर रहे हैं। खबरों की मानें तो एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ और सारा की मां अमृता की तारीफ करते हुए कहा कि सारा का डाउन टू अर्थ नेचर उनकी मां की वजह से ही है। कहीं न कहीं परवरिश इन सबमें अहम रोल अदा करती है। भले ही अब सैफ की जिंदगी में करीना और तैमूर हैं फिर भी वो सारा और अब्राहम के लिए भी इमोशनल फील करते हैं।

See Also

सारा बोलीं पापा सैफ की शादी पर मां ने दिलाया था लहंगा, कहा 'सारा सबसे सुंदर लगनी चाहिए'

सारा इन फिल्मों पर कर रहीं काम

वहीं सारा की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो अपनी इमेज और फिल्मों को लेकर काफी चूजी हैं। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से बाॅलीवुड में कदम रखा था। हालांकि अब उनकी झोली में ढेरों फिल्में हैं। सारा इस वक्त फिल्म 'कूली नं 1' की रीमेक और 'लव आज कल 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'कूली नं 1' की रीमेक में उनके अपोजिट जहां वरूण धवन हैं, वहीं 'लव आज कल 2' में उनके अपोजिट एक्टर कार्तिक आर्यन हैं। मालूम हो कुछ वक्त पहले सारा और कार्तिक के अफेयर के चर्चे भी सामने आए थे।

features@inext.co.in

क्या सुशांत और सारा के बीच आ गई दरार, अब नई गर्लफ्रेंड पर कर रहे फोकस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk