नई दिल्ली, (एएनआई)। 2013 में सैफ अली खान, कुणाल खेमू और वीर दास की हिट-एक्शन-कॉमेडी 'गो गोवा गॉन' के निर्माताओं ने बुधवार को इसके सीक्वल के रिलीज की तारीख का अनाउसमेंट किया है।फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में इस न्यूज को कन्फर्म किया। उन्होंने लिखा कि प्रोड्यूसर दिनेश विजान और इरोस इंटरनेशनल ने ऑफीशियली अनाउंस कर दिया है कि फिल्म 'गो गोआ गॉन' का सीक्वल बनाया जायेगा।



जॉम्बीज पर बेस्ड थी फिल्म
ओरीजनल फिल्म में सैफ, कुणाल और वीर की गोवा में जॉम्बीज यानि जिंदा लाशों के एक ग्रुप से जंग की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म का डायरेक्शन भारतीय अमेरिकी फिल्म निर्देशकों की जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने किया था। वहीं सैफ अली खान ने दिनेश विजान और सुनील लुल्ला के साथ मिल कर फिल्म को प्रोड्यूस किया था। खबर है कि फिल्म के सीक्वल को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पहले पार्ट के एंड से होगा फिल्म का स्टार्ट
जैसा कि सभी जानते हैं कि 'गो गोआ गॉन' की कहानी ऐसे मोड़ पर खत्म हुई थी जहां से नया कथानक उठाना आसान होता, इसीलिए सीक्वल गोआ में उसी जगह से स्टार्ट होगा था जहां पहले भाग का अंत हुआ था। फिल्म की शूटिंग 2020 के सितंबर महीने में शुरू होगी। इसके 2021 के मार्च में रिलीज होने की उम्मीद है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk